लाइव टीवी

IND vs SL: आखिर फिट होकर लौटा ये भारतीय ऑलराउडर, कुलदीप यादव की डे-नाइट टेस्ट से पहले छुट्टी

Updated Mar 07, 2022 | 16:26 IST

Axar Patel replaces Kuldeep Yadav: ऑलराउंडर अक्षर पटेल फिट होने के बाद भारतीय टीम में लौट आए हैं। अक्षर के आने पर कुलदीप यादव की श्रीलंका के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट से पहले छुट्टी हो गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कुलदीप यादव
मुख्य बातें
  • भारत बनाम श्रीलंका डे-नाइट टेस्ट
  • दोनों टीमों की बेंगलुरु में टक्कर होगी
  • भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है

बेंगलुरु: दोबारा फिट हुए हरफनमौला अक्षर पटेल ने श्रीलंका के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट (डे-नाइट टेस्ट) के लिए भारतीय टीम में बायें हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव की जगह ली है। भारतीय टीम प्रबंधन ने कुलदीप को टीम से रिलीज कर दिया है।

अक्षर चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे पर नहीं जा सके थे और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 श्रृंखला भी नहीं खेल पाए थे। वह हाल ही में कोरोना पॉजिटिव भी पाये गए थे।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्पिनर कुलदीप यादव के कोच ने दिया बड़ा बयान, शास्त्री और विराट पर लगाए आरोप

बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, 'अक्षर पहली पसंद थे लेकिन वह पूरी तरह से फिट नहीं थे तो बैकअप के तौर पर कुलदीप को रखा गया था ।'

उन्होंने कहा, 'अब अक्षर फिट है तो कुलदीप को रिलीज कर दिया गया है।' कुलदीप ने आखिरी बार टेस्ट फरवरी 2021 में खेला था । भारत ने श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट एक पारी और 222 रन से जीता था।

यह भी पढ़ें: श्रीलंका को धूल चटाने के बाद रोहित शर्मा का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- इस चीज का बिलकुल नहीं था अंदाजा

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल