लाइव टीवी

बाबर आजम ने बताया क्यों किया फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट?  

Updated Jul 15, 2022 | 19:44 IST

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने खुलासा किया है कि उन्होंने फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट क्यों किया? 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बाबर आजम और विराट कोहली
मुख्य बातें
  • बाबर आजम ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर बताया क्यों किया विराट के समर्थन में ट्वीट
  • विराट के समर्थन में किए ट्वीट की दुनिया भर में हो रही है तारीफ
  • बाबर ने कहा, ऐसे मुश्किल दौर से निकलने में लगता है वक्त

कोलंबो: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने खराब फॉर्म का लंबे समय से सामना कर रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट किया था। बाबर ने अपने ट्वीट में विराट के साथ टी20 विश्व कप 2021 की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ये दौर भी निकल जाएगा, डटे रहो विराट कोहली। 

बाबर के इस ट्वीट की पूरी दुनिया के क्रिकेट गलियारों और प्रशंसकों के बीच चर्चा हो रही है। हर कोई बाबर आजम की प्रशंसा कर रहा है। भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से द्विपक्षीय क्रिकेट नहीं खेली जा रही है। बावजूद इसके धुर विरोधी टीम के कप्तान की ओर से विराट के समर्थन में बयान देना बड़ी बात है। 

मुश्किल दौर से बाहर निकलने में लगता है वक्त
ऐसे में शनिवार से श्रीलंका के खिलाफ गॉल में शुरू हो रहे दो टेस्ट मैच की सीरीज के पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर पत्रकारों ने जब उनसे विराट के समर्थन में ट्वीट करने के बारे में सवाल पूछा तो बाबर ने जवाब देते हुए कहा, विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। मैंने ये सोचकर ट्वीट किया कि इससे उन्हें कुछ समर्थन मिलेगा। वो बहुत क्रिकेट खेल रहे हैं और अच्छी तरह यह जानते हैं कि ऐसी परिस्थिति से बाहर कैसे निकलना है। थोड़ा टाइम लगता है।

ऐसे वक्त में आपको सपोर्ट की होती है जरूरत
बाबर से ये पूछा गया कि क्या विराट कोहली वापसी करने में सफल होंगे? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर एक खिलाड़ी के रूप में आपका समय कभी भी आ सकता है। मुझे पता है कि एक खिलाड़ी के रूप में इसमें से कैसे गुजरता है बंदा और कैसे इसमें से निकलता है। ऐसे वक्त में आपको सपोर्ट की जरूरत होती है। एक खिलाड़ी के रूप में मैंने ट्वीट इसलिए किया कि उन्हें थोड़ा सपोर्ट मिल जाए।  

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल