लाइव टीवी

दूसरे वनडे में मैदान पर डॉक्टर बने रोहित शर्मा, खुद किया अपने उखड़े कंधे का इलाज 

Updated Jul 15, 2022 | 18:40 IST

हिटमैन रोहित शर्मा गुरुवार को लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे में चोटिल हो गए थे। लेकिन रोचक ढंग से उन्होंने अपने उखड़े कंधे का इलाज पलक झपकते मैदान में ही कर लिया। 

Loading ...
रोहित शर्मा
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे रोहित शर्मा
  • मैदान पर पलक झपकते ही किया अपने डिस्लोकेट कंधे का इलाज
  • मैदान से फीजियो को बाहर भेजा, नहीं दिखा खेल पर इस चोट का असर

लंदन: भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को 100 रन के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा। ओवल में खेले गए पहले मैच में धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला लॉर्ड्स में खामोश रहा। रोहित ने 10 गेंद का सामना किया और खाता खोले बगैर वापस पवेलियन लौट गए। मैच में 6 विकेट झटकने वाले रीस टॉप्ले ने उनका शिकार किया।

फील्डिंग करते हुए डिस्लोकेट हुए कंधा
रोहित की बल्लेबाजी आने से पहले टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान एक रोचक वाकया देखने को मिला। फील्डिंग करते हुए रोहित शर्मा का बांया कंधा उखड़ गया या कहें डिस्लोकेट हो गया। ऐसे में रोहित के चेहरे पर दर्द दिख रहा है जिसे फैन्स भी महसूस कर रहे थे। 

रोहित ने खुद किया इलाज 
लेकिन इसके बाद अचानक रोहित शर्मा अपने ही डॉक्टर बन गए। पलक झपकते ही रोहित ने अपने डिस्लोकेट कंधे को वापस सही कर दिया। रोहित को दर्द से कराहता देख फीजियो उनकी मदद के लिए आ रहे थे लेकिन रोहित ने उन्हें वापस भेज दिया और उनके चेहरे पर फिर से जानी पहचानी मुस्कान नजर आने लगी। 

नहीं नजर आया बल्लेबाजी में चोट का असर
कप्तान रोहित कुछ देर के लिए मैदान से बाहर रहे लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज और खेल पर इस चोट का असर कतई नहीं दिखाई दिया। 49 ओवर फील्डिंग करने के बाद वो बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे लेकिन एक भी रन नहीं बना सके। हालांकि चोट का असर बाहरी तौर पर उनके खेल पर नजर नहीं आ रहा था। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल