लाइव टीवी

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली करेंगे नई पारी की शुरुआत, ट्वीट ने मचाई हलचल

Updated Jun 01, 2022 | 19:30 IST

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार को एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट करके हलचल मचा दी है।

Loading ...
सौरव गांगुली
मुख्य बातें
  • सौरव गांगुली ने बुधवार को ट्वीट कर किया नई पारी शुरू करने का ऐलान
  • बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर राजनीति का दामन थामने की लग रही हैं अटकलें
  • जय शाह ने किया बीसीसीआई से इस्तीफा देने की बात का खंड़न

कोलकाता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 30 साल पूरे कर चुके हैं। साल 2022 उनके अंतरराष्ट्रीय करियर में डेब्यू का 30वां साल भी है। ऐसे में दादा ने बुधवार को एक ट्वीट करके क्रिकेट से लेकर राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी। क्योंकि लंबे समय से उनके राजनीति का दामन थामने की अकटलें चल रही हैं।

सौरव गांगुली करेंगे नई पारी की शुरुआत
बुधवार को गांगुली ने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे सारा मौहाल गर्म हो गया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, साल 2022 मेरी क्रिकेट की यात्रा के आरंभ होने का 30वां साल है। तब से लेकर अबतक क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। उसमें सबसे अहम आप लोगों का मिला साथ। ऐसे में मैं प्रत्येक उस व्यक्ति का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरी उस यात्रा का हिस्सा रहे, मेरा सहयोग किया और आज मैं जिस मुकाम पर हूं वहां तक पहुंचने में मदद की। 

आज मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं जो संभवत: बहुत से लोगों के लिए मददगार होगी। मैं आशा करता हूं कि आप सभी मेरे जीवन के इस नए अध्याय में प्रवेश करने के बाद भी सपोर्ट करते रहेंगे। 

गांगुली ने नहीं दिया है बीसीसीआई से इस्तीफा
गांगुली के इस ट्वीट के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है लेकिन गांगुली के ट्वीट के कुछ ही समय बाद बीसीसीआई के महासचिव जयशाह ने एएनआई को बताया कि गांगुली ने बीसीसीआई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है।'

जयशाह ने पीटीआई से कहा, सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर पूरी तरह गलत और आधारहीन है।

 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल