लाइव टीवी

Legends League Cricket: भीलवाड़ा किंग्स ने लालचंद राजपूत को मुख्य कोच नियुक्त किया

Updated Sep 09, 2022 | 16:03 IST

Legends League Cricket, Chief Coach: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी सीजन के लिए भीलवाड़ा किंग्स टीम ने लालचंद राजपूत को मुख्य कोच नियुक्त किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
लालचंद राजपूत
मुख्य बातें
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट
  • लालचंद राजपूत को भीलवाड़ा किंग्स ने मुख्य कोच नियुक्त किया
  • भारतीय क्रिकेट टीम के मैनेजर रह चुके हैं लालचंद राजपूत

लीजेंड्स लीग क्रिकेट की टीम भीलवाड़ा किंग्स ने लालचंद राजपूत को प्रमुख कोच बनाने की शुक्रवार को घोषणा की। राजपूत टीम में काफी प्रशासनिक और क्रिक्रेट का कोचिंग अनुभव लाते हैं। वह 2008 में जिम्बाब्वे और अफगानिस्तान की टीमों और मुम्बई इंडियंस के कोच रहे थे।

वह 2007 में दक्षिण अफ्रीका में हुए टी20 विश्व कप के पहले संस्करण में भारतीय टीम के मैनेजर रहे थे। उन्होंने मुम्बई क्रिकेट संघ में भी प्रशासनिक पद संभाले हैं।

राजपूत ने कहा, "सीनियर प्लेयर को कोचिंग करना बड़े मौके की बात है। मैं इस भूमिका को मुझे देने के लिए भीलवाड़ा ग्रुप का धन्यवाद करना चाहता हूं। लीग चरण में हमारे पास छह मैच हैं। हम हर टीम की ताकत और कमजोरियों का अध्ययन कर रहे हैं जिसके बाद हम विजयी रणनीति के साथ सामने आएंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि हम अपने खिलाड़ियों का सर्वश्रेष्ट सामने ला पाएंगे।"

क्रिकेट विश्व के सभी बड़े नाम इस लीग में उतर रहे हैं। लीग की शुरूआत 16 सितम्बर से होगी। लीग में चार टीमें उतरेंगी और लीग दौर में एक दूसरे से दो-दो बार खेलेंगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल