लाइव टीवी

VIDEO: भुवनेश्वर कुमार ने सबसे धाकड़ बल्लेबाज के होश उड़ाए, बेहतरीन गेंद का वीडियो वायरल

Updated Jul 08, 2022 | 15:18 IST

Bhuvneshwar Kumar viral video, Jos Buttler wicket, IND vs ENG 1st T20I, Viral Video: भारत-इंग्लैंड पहले टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार ने जिस अंदाज में इंग्लैंड के धुरंधर बल्लेबाज व कप्तान जोस बटलर का विकेट लिया, उसका वीडियो अब वायरल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भुवनेश्वर कुमार ने जोस बटलर को बोल्ड किया
मुख्य बातें
  • भारत-इंग्लैंड पहले टी20 में भुवनेश्वर कुमार का कमाल
  • कप्तान व सबसे धाकड़ इंग्लिश बल्लेबाज जोस बटलर को किया बोल्ड
  • शून्य पर आउट हुए जोस बटलर, वीडियो हुआ वायरल

Bhuvneshwar Kumar wicket video: टीम इंडिया के अनुभवी पेसर भुवनेश्वर कुमार हर अगले मुकाबले में अपने किसी ना किसी कमाल के जरिए टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम में अपनी दावेदारी मजबूती से रख रहे हैं। गुरुवार को साउथैम्पटन में भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले के दौरान भी भुवनेश्वर ने कुछ ऐसा ही करके दिखाया जब उन्होंने इंग्लैंड के सबसे धाकड़ इन फॉर्म बल्लेबाज व कप्तान जोस बटलर को अपनी एक बेहतरीन गेंद पर सस्ते में बोल्ड कर दिया।

इस पहले टी20 मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जवाब में उतरी इंग्लैंड की टीम के पास एक से एक धुरंधर बल्लेबाज मौजूद थे जिसमें सबसे ऊपर नाम आता है उनके नए कप्तान जोस बटलर का जो आईपीएल से लगातार बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। जब इंग्लैंड लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो जोस बटलर से उनके फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन पहले ओवर की पांचवीं ही गेंद पर भुवनेश्वर ने एक बेहतरीन स्विंग गेंद पर बटलर को शून्य पर बोल्ड किया।

जोस बटलर और जेसन रॉय ओपनिंग करने उतरे थे और पहले ओवर में भुवनेश्वर कुमार ने चार गेंदों तक सिर्फ एक रन लुटाया था। जेसन रॉय संघर्ष करते दिख रहे थे। पांचवीं गेंद पर बटलर अपनी पहली गेंद खेलने आए और भुवनेश्वर कुमार ने गेंद को अंदर की तरफ स्विंग कराते हुए बटलर को हैरान किया और गिल्लियां बिखेर दीं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

भुवनेश्वर कुमार की गेंद का वीडियो

इसे भी पढ़िएः दूसरे टी20 से पहले वसीम जाफर का बड़ा दावा- ये भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली पर बढ़ाएगा दबाव

हालांकि भुवनेश्वर कुमार इसके अलावा मैच में और कोई विकेट नहीं ले सके लेकिन उनका एक विकेट भी काफी महत्वपूर्ण व बड़ा साबित हुआ। उन्होंने किफायती गेंदबाजी भी की और 3 ओवरों में सिर्फ 10 रन लुटाते हुए 1 विकेट लिया।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल