लाइव टीवी

कोरोना की चपेट में आए बंगाल के कप्तान व शानदार बल्लेबाज अभिमन्यु इश्वरन

Updated Nov 18, 2020 | 22:54 IST

Abhimanyu Easwaran, Coronavirus: भारत के युवा बल्लेबाज व बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान अभिमन्यु इश्वरन कोविड टेस्ट में पॉजिटिए पाए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspIANS
अभिमन्यु इश्वरन

कोलकाता: बंगाल क्रिकेट टीम के कप्तान अभिमन्यु इश्वरन ने बुधवार को कोविड-19 जांच में संक्रमण की पुष्टि के बाद दो सप्ताह के लिए खुद को पृथक कर लिया है। बीमारी की चपेट में आने के बाद बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) द्वारा 24 नवंबर से आयोजित होने वाले टी20 टूर्नामेंट में उनकी भागीदारी पर संदेह उत्पन्न हो गया है।

इश्वरन पहली बार हो रहे छह टीमों के इस टूर्नामेंट में ईस्ट बंगाल के कप्तान थे। उनकी टीम अगर फाइनल में पहुंचेगी तभी वह इसका हिस्सा बन पायेंगे। सीएबी के संयुक्त सचिव देवव्रत दास ने बताया, ‘‘उन्होंने अनिवार्य कोविड-19 जांच करवायी जिसमें वह पॉजिटिव पाये गये। उनमें हालांकि बीमारी के लक्षण नहीं है। वह अब पृथक-वास में हैं।’’

भारतीय क्रिकेट के 25 वर्षीय उभरते हुए बल्लेबाज अभिमन्यु इश्वरन ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है। अब तक अभिमन्यु 64 प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैचों में 4401 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 43.57 की औसत से बल्लेबाजी की है। वो प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 13 शतक और 18 अर्धशतक जड़ चुके हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल