लाइव टीवी

आवेश खान ने की थी इस गेंदबाज के करोड़ों में नीलाम होने की भविष्यवाणी, दिल्ली ने सच कर दिखाई

Updated Feb 13, 2022 | 14:27 IST

Chetan Sakariya Delhi Capitlas: पिछले सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए धमाल मचाने वाले चेतन सकारिया को शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। 

Loading ...
चेतन सकारिया
मुख्य बातें
  • चेतन सकारिया को दिल्ली ने 4.2 करोड़ में किया अपनी टीम में शामिल
  • सकारिया पर बड़ी बोली लगने की आवेश खान ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी
  • पिछले सीजन राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी की संभाली थी सकारिया ने कमान

बेंगलुरु: पिछले सीजन आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने वाले बांए हाथ के युवा गेंदबाज चेतन सकारिया को शानदार प्रदर्शन का ईनाम मिला है। पिछली बार 1.2 करोड़ में नीलाम होने वाले सकारिया इस बार 50 लाख के बेस प्राइज के साथ नीलामी में उतरे थे। श्रीलंका दौरे पर उन्हें टीम इंडिया के लिए डेब्यू का भी मौका मिला था। ऐसे में इस बार नीलामी में उन्हें पिछले सीजन की तुलना में साढ़े तीन गुना कीमत मिली है।

दिल्ली कैपिटल्स ने सकारिया को 4.20 करोड़ रुपये की कीमत पर अपनी टीम में शामिल किया है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने उन्हें एक बार फिर अपने साथ जोड़ने की कोशिश की लेकिन कीमत बढ़ने की वजह से उन्होंने अपने कदम पीछे खींच लिए और बाजी दिल्ली के हाथ लगी। 

सकारियो ने पिछले सीजन झटके थे 14 विकेट 
भारत के लिए 1 वनडे और 2 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेल चुके 24 वर्षीय चेतन सकारिया ने साल 2021 में राजस्थान के लिए 14 मैच खेले और इस दौरान 30.42 की औसत से 14 विकेट हासिल किए थे। उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 31 रन देकर 3 विकेट रहा था। जो उन्होंने अपने डेब्यू मैच में किया था। उन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया था। 

आवेश खान ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी
रविवार को नीलामी शुरु होने से पहले 10 करोड़ में नीलाम होने वाले आवेश खान ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि चेतन सकारिया इस बार मोटी कीमत हासिल करने में सफल होंगे और अंत में ऐसा ही हुआ। अबने बेस प्राइज (50 लाख) की आठ गुने से ज्यादा कीमत 4.20 करोड़ हासिल करने में सफल रहे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल