लाइव टीवी

INDvENG: अजीबो-गरीब ढंग से रनआउट हुए चेतेश्‍वर पुजारा, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो

Updated Feb 15, 2021 | 14:56 IST

Cheteshwar Pujara: चेन्‍नई में इंग्‍लैंड के खिलाफ भारत की दूसरी पारी के दौरान चेतेश्‍वर पुजारा बेहद अनोखे ढंग में रनआउट हुए। पुजारा का बल्‍ला हाथ से छूट गया। उनके रनआउट होने का वीडियो वायरल हो गया है।

Loading ...
चेतेश्‍वर पुजारा
मुख्य बातें
  • चेतेश्‍वर पुजारा भारत की दूसरी पारी में अनोखे ढंग में रनआउट हुए
  • पुजारा ने 23 गेंदों में 7 रन बनाए और तीसरे दिन आउट होने वाले पहले बल्‍लेबाज रहे
  • पुजारा क्रीज में लौटने की कोशिश कर रहे थे जब उनका बल्‍ला हाथ से छूट गया

चेन्‍नई: टीम इंडिया ने चेन्‍नई में इंग्‍लैंड के खिलाफ जारी दूसरे टेस्‍ट के तीसरे दिन सुबह के सत्र में कई विकेट गवाएं। टीम इंडिया ने तीसरे दिन अपनी पारी 54/1 के स्‍कोर से आगे बढ़ाई। टीम इंडिया की शुरूआत बेहद खराब रही क्‍योंकि चेतेश्‍वर पुजारा अपने कल के स्‍कोर में बिना कोई इजाफा किए रनआउट होकर पवेलियन लौट गए। पुजारा बेहद अजीबोगरीब ढंग से रनआउट हुए। इसके अलावा रिषभ पंत, अजिंक्‍य रहाणे और अक्षर पटेल जल्‍दी-जल्‍दी आउट हुए।

पुजारा के रनआउट ने अपनी तरफ ध्‍यान आकर्षित किया क्‍योंकि अनुभवी बल्‍लेबाज बेहद अजीब अंदाज में रनआउट हुए। यह घटना पारी के 19वें ओवर की है जब पुजारा क्रीज से बाहर निकले और शॉर्ट लेग की तरफ फ्लिक किया। शॉर्ट लेग पर मुस्‍तैद ओली पोप ने तुरंत गेंद विकेटकीपर बेन फोक्‍स के पास फेंकी, जिन्‍होंने तुरंत गिल्‍लियां बिखेर दी। पुजारा आराम से क्रीज में पहुंच सकते थे, लेकिन उनका बल्‍ला क्रीज के बाहर अटक गया और वह अनोखे अंदाज में रनआउट हो गए।

पुजारा का बल्‍ला क्रीज के अंदर पहुंचता जब गिल्लियां बिखेरी गई, लेकिन न तो उनका बल्‍ला और न ही उनका पैर क्रीज के अंदर पाया गया। पुजारा के अजीबोगरीब रनआउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

देखें वीडियो

पुजारा के आउट होने के बाद टीम इंडिया ने 51रन के भीतर चार विकेट गंवा दिए और वह 106/6 के स्‍कोर पर संघर्ष कर रही थी। तब विराट कोहली (62) ने रविचंद्रन अश्विन के साथ 96 रन की साझेदारी करके भारतीय पारी को संभाला और टीम का स्‍कोर 200 रन के पार पहुंचाया। दोनों की पारियों की बदौलत टीम इंडिया की बढ़त 400 रन के पार पहुंची। इससे पहले टीम इंडिया की पहली पारी 329 रन के जवाब में इंग्‍लैंड की पहली पारी केवल 134 रन पर ढेर हो गई थी। याद हो कि इंग्‍लैंड की टीम मौजूदा चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त पर है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल