लाइव टीवी

INDvENG: आर अश्विन की धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद पत्नी का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- मेरे पति कर रहे हैं ट्रोलिंग

Updated Feb 15, 2021 | 16:14 IST

Prithi Ashwin on Ravichandran Ashwin: आर अश्विन की धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद उनकी पत्नी का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे दिन शानदार शतकीय पारी खेली।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रविचंद्रन अश्निन

रविचंद्रन अश्विन इन दिनों शानदार फॉर्म में है। वह गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखा रहे हैं। अश्विन ने इंग्‍लैंड के खिलाफ चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट की पहली पारी में जहां 5 विकेट लिए वहीं सोमवार को उन्होंने धमाकेदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने मुश्किल वक्त में आठवें नंबर पर खेलते हुए भारत के लिए 148 गेंदों में 106 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान 14 चौके और 1 छक्का लगाया। अश्विन की बेहतरीन पारी के बाद उनकी पत्नी प्रीति अश्विन का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। प्रीति ने अपने इस ट्वीट में चेन्‍नई की पिच की आलोचना करने वालों पर कटाक्ष किया है।

कई पूर्व क्रिकेटर्स ने पिच पर उठाए थे सवाल

बता दें कि चेन्‍नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्‍ट मैच की पिच को लेकर हाल ही में कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर्स ने सवाल उठाए थे, जिसमें इंग्लैंग के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मार्क वॉ का नाम प्रमुख है। इन खिलाड़ियों का कहना था कि एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच टेस्ट मैच के स्तर की नहीं है, जिससे सिर्फ स्पिनरों को फायदा मिल रहा है। अश्विन की पत्नी प्रीति ने चेन्नई की पिच की आलोचना करने वालों पर ट्वीट के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से तंज कसा है। प्रीति ने अश्विन का अर्धशतक पूरा होने के बाद मजाकिया अंदाज में ट्विटर पर लिखा, 'मेर पति सभी की ट्रोलिंग कर रहे हैं।'  

भारत ने इंग्लैंड को दिया 482 रन का लक्ष्य 

एक समय लगा रहा था कि भारतीय टीम शायद जल्दी समिट जाएगी, लेकिन अश्विन ने डटे रहे। अश्विन और कप्तान विराट कोहली (62) के बीच सातवें विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी बेहद अहम रही। अश्विन 86वें ओवर की पांचवीं गेंद पर आखिरी बल्लेबाज के तौर पर पवेलियन लौटे। उन्हें ओली स्टोन ने बोल्ड किया। अश्विन को अपनी पारी में दो जीवनदान मिले।  अश्विन के शतक की बदौलत भारत ने अपनी दूसरी पारी में 286 रन बनाकर इंग्लैंड को जीत के लिए 482 रन का मुश्किल लक्ष्य दिया है। भारत ने अपनी पहली पारी में 329 रन बनाकर इंग्लैंड को 134 रन पर ढेर कर दिया था। 
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल