लाइव टीवी

इंग्लैंड में धूम मचा रहे हैं चेतेश्वर पुजारा, लगातार तीसरे मैच में जड़ी सेंचुरी

Updated Apr 29, 2022 | 22:36 IST

Sussex vs Durham, County Championship, Cheteshwar Pujara century: इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने ससेक्स के लिए खेलते हुए डरहम के खिलाफ लगातार तीसरा शतक जड़ा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Cheteshwar Pujara hits third century in County Championship
मुख्य बातें
  • इंग्लैंडः काउंटी चैंपियनशिप, ससेक्स बनाम डरहम
  • दिग्गज भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का बल्ला गरजा
  • लगातार तीसरा शतक जड़कर मचाई धूम

भारत के अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लिश (इंग्लैंड) काउंटी चैम्पिनयनशिप में ससेक्स का प्रतिनिधित्व करते हुए शुक्रवार को यहां लगातार तीसरे मैच में शतक जड़ा। पुजारा खबर लिखे जाने तक 186 गेंद में 121 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान अपनी नाबाद पारी में 15 चौके लगाये।

उनकी इस पारी से ससेक्स की टीम डरहम पर पहली पारी में बड़ी बढ़त लेने के ओर बढ़ रही है। डरहम की पहली पारी के 223 रन के जवाब में ससेक्स ने पांच विकेट पर 350 रन बनाकर अब तक 127 रन की बढ़त ले ली है।

भारतीय टीम में वापसी की राह देख रहे पुजारा का पांच पारियों में यह तीसरा शतक है। उन्होंने इस दौरान ससेक्स के साथ अपने पदार्पण मैच में छह और नाबाद 201 रन बनाये थे जिससे टीम ने डर्बीशर के खिलाफ फॉलोऑन मिलने के बाद मैच ड्रॉ कराया था।

उन्होंने इसके बाद वॉस्टरशर के खिलाफ 109 और 12 रन की पारियां खेली थी। इस मैच में हालांकि उनकी टीम को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा था। दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद भारतीय टीम से बाहर हुए पुजारा इस शानदार लय के कारण इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला के आखिरी मैच के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल