लाइव टीवी

जॉनी बेरिस्टो ने बाउंड्री से फेंका ऐसा जबरदस्त थ्रो, दीपक हुड्डा बस देखते रह गए- देखिए VIDEO

Updated Apr 29, 2022 | 23:46 IST

Jonny Bairstow fielding: आईपीएल 2022 में इंग्लैंड के धाकड़ खिलाड़ी जॉनी बेरिस्टो ने अपनी फील्डिंग का दम दिखाया। बेशक लखनऊ के खिलाफ इस मैच में पंजाब किंग्स को हार का सामना करना पड़ा लेकिन बेरिस्टो छाए रहे।

Loading ...
Jonny Bairstow Deepak Hooda run out video
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022: जॉनी बेरिस्टो का वीडियो हुआ वायरल
  • शानदार फीलडिंग के जरिए दीपक हूडा को रन आउट किया
  • मैच में लखनऊ ने पंजाब किंग्स को शिकस्त दी

टी20 क्रिकेट में सब कुछ फटाफट अंदाज में होता है और फैंस भी यही मैदान पर देखने आते हैं। खेल को फुर्तीला बनाने की जिम्मेदारी होती है मैदान पर मौजूद तमाम क्रिकेटर्स की। वहीं इन्हीं में से कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होते हैं जो किसी भी हुनर में माहिर होते हैं। इंग्लैंड के अनुभवी खिलाड़ी जोस बटलर भी ऐसे ही एक खिलाड़ी हैं। वो आमतौर पर एक विकेटकीपर बल्लेबाज माने जाते हैं, और बल्लेबाजी भी आप उनसे ओपनिंग से लेकर किसी भी स्थान पर करा लीजिए। अगर टीम के पास विकेटकीपिंग में कोई बेहतर विकल्प है तो वो फील्डिंग में भी जलवा बिखेरने में सक्षम हैं जिसकी एक झलक शुक्रवार रात दिखाई दी।

लखनऊ सुपर जायंट्स और पंजाब किंग्स के बीच शुक्रवार रात खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर लखनऊ को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था। एक समय ऐसा आया जब 13वें ओवर तक कप्तान केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक पवेलियन लौट गए थे। अब जिम्मेदारी मिडिल ऑर्डर के कंधों पर आ गई जहां दीपक हूडा और क्रुणाल पांड्या पिच पर थे। स्कोर था 3 विकेट खोकर 104 रन। टीम के सामने 154 रनों का लक्ष्य था।

तभी 14वें ओवर की तीसरी गेंद पर दीपक हूडा ने दौड़कर दूसरा रन लेने का प्रयास किया लेकिन शायद वो बाउंड्री के करीब फील्डिंग कर रहे जॉनी बेरिस्टो को कम आंकने लगे। बेरिस्टो ने पूरी रफ्तार से गेंद उठाई और सीधे गेंदबाजी छोर पर निशाना साधा। गेंद सीधे जाकर विकेटों से टकराई और पूरी स्ट्रेच के बावजूद उतनी देर में दीपक हूडा क्रीज के अंदर नहीं पहुंच सके। वो 34 रन की शानदार पारी खेलकर आउट हो गए। बेरिस्टो के इस थ्रो का वीडियो अब खूब वायरल है, आप भी देखिए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।