लाइव टीवी

PSL में अगले सीजन नई भूमिका में नजर आएंगे यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल, ट्वीट कर किया ऐलान

Updated Feb 20, 2022 | 06:00 IST

Chris Gayle's new Avtar: क्रिस गेल ने अगले सीजन कराची किंग्स का नया कोच बनने का ऑफर ट्वीट करके दिया है। पीएसएल के अगले सीजन में वो नए अवतार में नजर आ सकते हैं। 

Loading ...
क्रिस गेल
मुख्य बातें
  • क्रिस गेल ने अगले सीजन पीएसएल में बतौर कोच उतरने का किया है ऐलान
  • कराची किंग्स का कोच बनने की जताई है इच्छा
  • पीएसएल और आईपीएल जैसी टी20 लीग से बतौर खिलाड़ी बना ली है दूरी

लाहौर: आईपीएल और पीएसएल से बतौर खिलाड़ी दूरी बना चुके यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल पाकिस्तान सूपर लीग के अगले सीजन में नई भूमिका में नजर आ सकते हैं। क्रिस गेल ने शनिवार को ट्वीट करके फ्रेंचाइजी को अगले साल टीम का कोच बनने का ऑफर दिया है।

गेल का ऑफर उस वक्त आया है जब लीग में कराची किंग्स ने अपना सबसे खराब प्रदर्शन किया है। बाबर आजम की कप्तानी वाली कराची किंग्स के लिए मौजूदा सीजन बुरे सपने जैसा रहा है। शुक्रवार को कराची किंग्स लाहौर कलंदर्स के खिलाफ पीएसएल-7 में अपनी पहली जीत दर्ज कर सकी है। अबतक खेले 9 मैच में से उसे 1 जीत मिली है और अंक तालिका में आखिरी पायदान पर काबिज है। कराची की टीम को लगातार 8 मैच में हार का मुंह देखना पड़ा था। ऐसे में नए सीजन में टीम मैनेजमेंट में बहुत से बदलाव होना लाजिमी है। 

ऐसे में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने पहले ही बतौर कोच अपनी दावेदारी पेश कर दी है। गेल ने ट्वीट कर कहा, हे पीएसएल, मैं अगले सीजन में कराची किंग्स का नया हेड कोच बनूंगा। इस मामले में कोई बहस नहीं होगी। -यूनिवर्स बॉस

विंडीज के लिए भी गेल खेल चुके हैं आखिरी मुकाबला
क्रिस गेल वेस्टइंडीज की जर्सी में आखिरी बार टी20 वर्ल्ड कप 2021 में नजर आए थे। उन्हें अपने घरेलू दर्शकों के सामने विदाई मैच खेलने का मौका कोरोना की वजह से आयरलैंड के खिलाफ नहीं मिल सका। उनके इस साल अक्टूबर में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की संभावनाएं बेहद कम हैं। हालांकि गेल ने एक और विश्व कप खेलने की इच्छा जताई थी लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि शायद ही उन्हें वो मुझे ऐसा करने देंगे। 

गेल पिछले सीजन तक आए थे पीएसएल में नजर 
गेल पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेल चुके हैं। साल 2015 में वो पहले सीजन में लीग से जुड़े थे। पिछले साल तक गेल पीएसएल में बतौर खिलाड़ी खेलते नजर आए थे। वो लीग में क्वेटा ग्लेडिएटर्स, लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स के लिए खेले थे। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल