लाइव टीवी

वीडियो: सूर्या की आंधी पर जॉर्डन ने लगाई सेंध, बाउंड्री पर दौड़ते हुए लपका हैरतअंगेज कैच

Updated Mar 20, 2021 | 20:49 IST

Chris Jordan: इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने लांग ऑन पर दौड़ते हुए सूर्यकुमार यादव का शानदार कैच लपका और फिर गेंद को जेसन रॉय की तरफ बढ़ा दिया। यह कैच फैंस की वाहवाही लूट रहा है।

Loading ...
क्रिस जॉर्डन ने सूर्यकुमार यादव का कैच लपका
मुख्य बातें
  • क्रिस जॉर्डन ने सूर्यकुमार यादव का हैरतअंगेज कैच लपका
  • क्रिस जॉर्डन और जेसन रॉय के इस प्रयास की फैंस जमकर वाहवाही कर रहे हैं
  • सूर्यकुमार यादव ने केवल 17 गेंदों में तीन चौके और दो छक्‍के की मदद से 32 रन बनाए

अहमदाबाद: इंग्‍लैंड के क्रिस जॉर्डन ने जेसन रॉय के साथ मिलकर शनिवार को पांचवें व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत के बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव का हैरतअंगेज कैच लपका। सूर्यकुमार यादव बहुत ही तेजी से रन बना रहे थे और जॉर्डन ने रॉय के साथ मिलकर शानदार कैच पकड़कर जमकर वाहवाही लूटी। 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में चल रहे पांचवें व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में पारी के 14वें ओवर की दूसरी गेंद पर जॉर्डन ने शानदार कैच लपका। सूर्यकुमार यादव ने आदिल राशिद की गेंद पर आगे बढ़कर लांग ऑन की दिशा में हवाई फायर किया। क्रिस जॉर्डन ने तेजी से दौड़ लगाई और एक हाथ से गेंद लपकी। इसके बाद उनकी गति में कोई कमी नहीं थी और वह बाउंड्री लाइन के पार जा रहे थे।

तभी जॉर्डन ने देखा कि उनके करीब जेसन रॉय पहुंच गए हैं। जॉर्डन ने गेंद रॉय की तरफ फेंकी और बाउंड्री लाइन के पार दौड़ पड़े। रॉय ने कैच लपका और बड़ा ही तेज ठहाका लगाया। यह कैच देखकर क्रिकेट पंडित से लेकर फैंस तक दंग रह गए। इंग्‍लैंड खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई क्‍योंकि सूर्यकुमार यादव बहुत तेजी से रन बना रहे थे।

यहां देखें क्रिस जॉर्डन के कैच का वीडियो

बता दें कि रोहित शर्मा (64) के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव बल्‍लेबाजी करने आए थे। सूर्या ने रोहित के विकेट की जरा भी कमी नहीं खलने दी और केवल 17 गेंदों में तीन चौके व दो छक्‍के की मदद से 32 रन बनाए। उनका स्‍ट्राइक रेट 188.24 का रहा। सूर्यकुमार यादव आतिशि पारी खेल रहे थे और लग रहा था कि वह लगातार दूसरा अर्धशतक जमाएंगे। हालांकि, जॉर्डन-रॉय ने संयुक्‍त प्रयास से कैच लपककर सूर्या के अरमानों पर पानी फेर दिया।

बता दें कि इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मोर्गन ने पांचवें व अंतिम टी20 इंटरनेशनल मैच में टॉस जीतकर पहले भारत को बल्‍लेबाजी का आमंत्रण दिया है। टीम इंडिया ने इंग्‍लैंड के इस चैलेंज को स्‍वीकार किया और रोहित-कोहली की जोड़ी ने पहले ही विकेट के लिए 94 रन की साझेदारी कर डाली। इसके बाद कोहली के साथ सूर्यकुमार यादव ने 49 रन की तेजतर्रार साझेदारी की।

याद हो कि मौजूदा सीरीज में दोनों टीमें 2-2 की बराबरी पर हैं। इंग्‍लैंड ने सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में 8 विकेट से जीत दर्ज की थी। इसके बाद टीम इंडिया ने जोरदार वापसी करते हुए दूसरा मुकाबला 7 विकेट से जीता था। फिर तीसरे टी20 में इंग्‍लैंड ने 8 विकेट से बाजी मारी और चौथे टी20 को टीम इंडिया ने 8 रन से जीतकर सीरीज बराबर की।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल