लाइव टीवी

VIDEO: इस खिलाड़ी को नहीं मिली इतनी सुर्खियां, लेकिन एक साल बाद भी नहीं भूलता वो कैच

Updated Dec 23, 2020 | 07:25 IST

Cricket Throwback: इंग्लैंड के तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन एक बेहतरीन फील्डर भी हैं और इसका नमूना बिग बैश लीग के मुकाबले में देखने को मिला था जब एक साल पहले उन्होंने बाउंड्री पर दिल जीता था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
क्रिस जॉर्डन ने बीबीएल में लिया शानदार कैच (Big Bash League)
मुख्य बातें
  • बिग बैश लीग (बीबीएल)
  • एक साल पहले क्रिस जॉर्डन ने बाउंड्री पर लिया था लाजवाब कैच
  • इंग्लिश खिलाड़ी के कैच का वीडियो आज भी चर्चा का विषय

Cricket Throwback: ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग (BBL) के जरिए टी20 क्रिकेट का धमाल जारी है। इसी बीच पर्थ स्कॉर्चर्स ने मंगलवार को इंग्लिश खिलाड़ी क्रिस जॉर्डन (Chris Jordan) के उस कैच का वीडियो साझा किया जो आज भी बिग बैश लीग के सबसे बेहतरीन कैच के रूप में जाना जाता है। बेशक उस कैच को उतनी सुर्खियां नहीं मिलीं लेकिन जॉर्डन का वो कैच वाकई लाजवाब था।

सिडनी थंडर्स और पर्थ स्कॉर्चर्स के बीच मंगलवार को मुकाबला खेला गया जहां सिडनी थंडर्स को जीत मिली। इस मैच से पहले पर्थ स्कॉर्चर्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पिछले साल सिडनी थंडर्स के खिलाफ लिए गए क्रिस जॉर्डन के शानदार कैच का वीडियो साझा किया। यहां देखिए उस कैच का वीडियो..

बाउंड्री के करीब दौड़ लगाते हुए हवा में जबरदस्त डाइव लगाकर लिया गया वो कैच कभी नहीं भुलाया जा सकता। क्रिस जॉर्डन उस समय 31 साल के थे।

इंग्लिश तेज गेंदबाज क्रिस जॉर्डन ने इस बीबीएल सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं खेला है। हाल ही में वो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैच में 1 दिसंबर को केपटाउन में खेलते दिखे थे जहां उन्होंने 1 विकेट लिया था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल