लाइव टीवी

CPL 2022: मुनरो और नारायण का धमाल, ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने गयाना अमेजॅन वारियर्स को पस्त किया

Updated Sep 15, 2022 | 19:05 IST

CPL 2022, TKR vs GAW: ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीपीएल 2022 के मैच में गयाना अमेजन वॉरियर्स को मात दी। इस मैच में न्यूजीलैंड के कॉलिन मुनरो और वेस्टइंडीज के सुनील नारायण ने धमाल मचाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
TKR vs GAW, CPL 2022
मुख्य बातें
  • सीपीएल 2022 (कैरेबियन प्रीमियर लीग)
  • ट्रिनबागो नाइट राइडर्स बनाम गयाना अमेजन वॉरियर्स
  • मुनरो और नारायण ने टीकेआर को दिलाई जीत

CPL 2022, TKR vs GAW: वेस्टइंडीज में चल रही कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल 2022) में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने अपनी तीसरी जीत दर्ज करने में सफलता हासिल की। टीकेआर ने गयाना अमेजॅन वारियर्स को 26 रनों से हराया।

इस मुकाबले में गयाना अमेजन वारियर्स ने टॉस जीतकर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। नाइट राइडर्स के सलामी बल्लेबाज टियोन वेबस्टर को मैच की पहली गेंद पर आउट कर दिया, लेकिन निकोलस पूरन (20) और कॉलिन मुनरो (42) ने पारी को आगे बढ़ाया।

मुनरो और फिर आंद्रे रसेल ने पारी को आगे बढ़ाया और यहां तक कि नियमित अंतराल पर विकेट गिरने के बावजूद, टिम सेफर्ट (27), सुनील नारायण (26) और कीरोन पोलार्ड (16) ने उन्हें आठ विकेट पर 150 तक पहुंचाया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए गयाना ने अपने सलामी बल्लेबाज पॉल स्टलिर्ंग को पहले ओवर में डेरेन डुपाविलियन के हाथों खो दिया। हालांकि गयाना ने तीन विकेट पर 81 रन बनाए, लेकिन उसके बाद नियमित रूप से विकेट गिरते रहे और वे 18 ओवर से भी कम में 124 रन पर आल आउट हो गए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल