लाइव टीवी

कोविड-19: डेनियल विटोरी ने दिखाई दरियादिली, जरूरतमंदों को दान किया वेतन का एक हिस्‍सा

Updated May 31, 2020 | 14:59 IST

Daniel Vettori donates salary portion: विटोरी ने बीसीबी से अपने वेतन के एक हिस्‍से को कम तनख्‍वाह पाने वाले स्‍टाफ के बीच बाटने के लिए कहा है ताकि कोरोना वायरस महामारी के समय में लोगों को आर्थिक मदद मिले।

Loading ...
डेनियल विटोरी
मुख्य बातें
  • विटोरी ने बीसीबी से अपने वेतन का एक हिस्‍सा दान करने को कहा
  • विटोरी बांग्‍लादेश कोचिंग स्‍टाफ में सबसे ज्‍यादा वेतन पाने वाले सदस्‍य हैं
  • बांग्‍लादेश क्रिकेट बोर्ड ने विटोरी को स्पिन कोच बनाया है

ढाका: न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजी कोच डेनियल विटोरी ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को अपने वेतन का एक हिस्सा बोर्ड के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देने के लिये कहा है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि विटोरी ने अपने फैसले से आधिकारिक तौर पर सूचित किया है।

चौधरी ने ढाका से प्रकाशित होने वाले समाचार पत्र 'प्रोथम अलो' से कहा, 'विटोरी ने कहा कि हमें उनके वेतन का एक निश्चित हिस्सा बीसीबी के कम वेतन पाने वाले कर्मचारियों को देना चाहिए। उन्होंने इस बारे में क्रिकेट संचालन समिति को आधिकारिक तौर पर सूचित किया है।'

इस 41 वर्षीय पूर्व स्पिनर ने अपने वेतन के कितने हिस्से को दान करने का फैसला किया है इसका खुलासा रिपोर्ट में नहीं किया गया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार वह बांग्लादेश कोचिंग स्टाफ में सर्वाधिक वेतन पाने वाले सदस्य हैं। उन्हें 100 दिन के अनुबंध के लिये 250,000 डॉलर का भुगतान किया जाता है। उनका अनुबंध इस साल होने वाले टी20 विश्व कप तक है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल