लाइव टीवी

साल 2025 में हो सकता है IPL और PSL की तारीखों में टकराव

Updated Aug 17, 2022 | 20:45 IST

PSL vs IPL Dates clash in 2025: आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) और पीएसएल (पाकिस्तान सुपर लीग) की तारीखों में 2025 में टकराव हो सकता है। आईसीसी की ताजा एफटीपी के बाद ऐसे आसार सामने आए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
ipl and psl dates clash in 2025
मुख्य बातें
  • आईपीएल और पीएसएल की तारीखों में हो सकता है टकराव
  • 2025 में बन सकती हैं इस प्रकार की स्थिति
  • आईसीसी की एफटीपी जारी होने के बाद लगाए जा रहे हैं कयास

पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की चैंपियन्स ट्रॉफी के आयोजन के अलावा व्यस्त घरेलू सत्र के चलते 2025 में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तारीखों में टकराव की पूरी संभावना है।

आईपीएल की ढाई महीने की विंडो (टूर्नामेंट के आयोजन का समय) मार्च से शुरू होकर जून की शुरुआत तक चलती है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को हालांकि अपनी टी20 लीग के 10वें सत्र को जनवरी-फरवरी के नियमित समय के बाद मार्च और मई के बीच आयोजित करने के लिए बाध्य होना पड़ रहा है क्योंकि देश को फरवरी 2025 में चैंपियन्स ट्रॉफी की मेजबानी करनी है।

ये भी पढ़ेंः आईसीसी ने जारी किया 2023 से 2027 तक का पूरा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कार्यक्रम, यहां देखें

यह पहली बार होगा जब लुभावने आईपीएल के दौरान किसी टी20 लीग का आयोजन होगा। यह देखना होगा कि दोनों लीग में खेलने वाले क्रिकेटर किसी लीग को चुनते हैं। चैंपियन्स ट्रॉफी 2025 लगभग 30 साल में पाकिस्तान में आयोजित होने वाली आईसीसी की पहली प्रतियोगिता होगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल