लाइव टीवी

विराट कोहली के परिवार को मिली ऑनलाइन धमकी पर महिला आयोग ने दिल्‍ली पुलिस को भेजा नाटिस

Updated Nov 02, 2021 | 15:52 IST

Online Threat to Virat Kohli's daughter Vamika: टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट की करारी शिकस्‍त मिली थी। इसके बाद कोहली की बेटी को धमकी मिली थी।

Loading ...
विराट कोहली का परिवार
मुख्य बातें
  • विराट कोहली की बेटी को मिली ऑनलाइन धमकी पर महिला आयोग ने दिल्‍ली पुलिस को भेजा नोटिस
  • भारत की पाकिस्‍तान के खिलाफ हार के बाद कोहली की बेटी को ऑनलाइन धमकी मिली थी
  • भारतीय टीम को पाकिस्‍तान के हाथों टी20 वर्ल्‍ड कप के मैच में 10 विकेट की शिकस्‍त मिली थी

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के परिवार को धमकियां मिलने की मीडिया रिपोर्टों का स्वत: संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने मंगलवार को शहर पुलिस को नोटिस भेजा है। दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस उपायुक्त (साइबर) को नोटिस भेजा है।

नोटिस में कहा गया कि टी20 विश्व कप में भारत की पाकिस्तान के हाथों हार के बाद विराट कोहली की नौ महीने की बेटी को बलात्कार की ऑनलाइन धमकियां मिल रही है।

आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, 'मोहम्मद शमी की मजहब के आधार पर ट्रोलिंग पर उनके समर्थन में कोहली के बयान के बाद भी कोहली पर ऑनलाइन हमले होने की खबरें हैं। यह गंभीर मसला है और तुरंत कार्रवाई की जरूरत है।'

महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से इस संबंध में दर्ज एफआईआर की प्रति जमा करने के लिये कहा है और आरोपियों का ब्यौरा मांगा है । आयोग ने पुलिस से आरोपियों को पकड़ने के लिये किये गए प्रयासों का भी छह नवंबर तक ब्यौरा देने को कहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल