लाइव टीवी

PAK vs NAM Pitch Report, Weather Forecast, T20 World Cup 2021: जानें, पाकिस्तान-नामीबिया मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

Updated Nov 02, 2021 | 14:58 IST

Pakistan vs Namibia Match Pitch Report and weather Forecast, T20 World Cup 2021: टी20 विश्व कप 2021 में मंगलवार को पाकिस्तान और नामीबिया का मुकाबला होगा। दोनों टीमें अबुधाबी के मैदान पर टकराएंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Pakistan vs Namibia, Sheikh Zayed Stadium Pitch Report
मुख्य बातें
  • टी20 विश्व कप का 19वां सुपर-12 राउंड मैच
  • आज पाकिस्तान-नामीबिया की होगी टक्कर
  • जानें, कैसी होगी इस मैच की पिच और मौसम

Weather Forecast and Pitch Report of Pakistan vs Namibia Match:​ आज पाकिस्तान और नामीबिया के बीच टी20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 राउंड का 19वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें शाम साढ़े सात बजे से अबुधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में टकराएंगी। पिछले तीन मैचों में लगातार तीन जीत दर्ज करने वाली पाकिस्तानी टीम अब नामीबिया को मात देकर सेमीफाइनल में एंट्री करने की फिराक में होगी। वहीं, नामीबिया ने मौजूदा राउंड में दो मुकाबले खेले हैं, जिसमें उसे स्कॉटलैंड के खिलाफ जीत मिली तो टीम ने अफगानिस्तान के विरुद्ध हार झेली।

कैसी होगी पाकिस्तान-नामीबिया मैच की पिच (PAK vs NAM Pitch Report)

शेख जायद स्टेडियम में सुपर-12 राउंड में ज्यादा धूम-धड़ाका देखने को नहीं मिला है। यहां कोई भी टीम 160 से ज्यादा का आंकड़ा पार नहीं कर  पाई है।अबुधाबी की पिच पर बल्लेबाजों को रन बनाने के लिए जुझना पड़ रहा है। हालांकि, बल्लेबाज पावरप्ले में खुलकर खेल सकते हैं। गेंदबाज यहां एक फिर हावी हो सकते हैं। जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा तो पिच के धीमी होने की उम्मीद है। मिडिल ओवर में स्पिनर्स अपनी छाप छोड़ सकते हैं। इस मैदान पर 150-160 के स्कोर पर कड़ी हो सकती है। अबुधाबी में कुल 56 टी20 मैच खेले गए हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने 24 बार जीत दर्ज की है जबकि लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को 32 पर विजय नसीब हुई है।

अबुधाबी के मौसम का संभावित हाल (Abu Dhabi weather Forecast Today)

अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में मंगलवार को दो मैच खेल जाएंगे। जब दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश की टीम दोपहर में मैदान पर उतरेंगी तो मौसम गर्म रहेगा। वहीं, पाकिस्तान और नामीबिया का मैच शाम को शुरू होगा तो थोड़ी राहत मिलने की संभावना है। हालांकि, पाकिस्तान और नामीबिया के खिलाड़ियों को उमस की चुनौती का सामना करना पड़ेगा। मैच के दौरान तापमान के 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। उमस तकरीबन 75 फीसदी रह सकती है। हवा 12-13 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। बारिश की तीन प्रतशित संभावना है। ओस फैक्टर अहम होगा। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी कर सकती है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल