लाइव टीवी

दीपक चाहर के लिए 'लव गुरु' बने धोनी, कैप्टन कूल की सलाह पर गेंदबाज ने ऐसे चेंज किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने का प्लान

Updated Oct 08, 2021 | 12:59 IST

MS Dhoni on Deepak Chahar's proposal plan: चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने गुरुवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया था।

Loading ...
धोनीके कहने पर चाहर ने जयो को प्रपोज किया।
मुख्य बातें
  • दीपका चाहर ने गर्लफ्रेंड जया को प्रपोज किया
  • उन्होंने मैच के दौरान जया को अंगुुठी पहनाई
  • चाहर ने प्रपोज के लिए धोनी की सलाह मानी

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएश) ने गुरुवार को आईपीएल 2020 का अपना आखिरी लीग मैच खेला। पंजाब ने मैच 6 विकेट से अपने नाम किया। वहीं, चेन्नई के लिए लीग चरण का समापन अच्छा नहीं रहा। हालांकि, सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए यह मुकाबला हमेश बेहद खास रहेगा। दरअसल, चाहर ने दुबई के मैदान पर मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। उन्होंने स्‍टैंड्स में सबके सामने जया को अंगूठी पहनाई। बता दें कि चेन्नई 14 मैचों में 18 अंक के साथ अतिम चार में अपनी जगह पक्की कर चुकी है।

दीपक ने धोनी के कहने पर बदला ये प्लान

दीपक अभी जया को प्रपोज नहीं करने चाहते थे। उन्होंने प्लेऑफ के मैच के लिए प्रपोजल प्लान बनाया था। हालांकि, गेंदबाज ने 'कैप्टन कूल' के कहने पर अपने प्लान को चेंज करने का  फैसला किया। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, चाहर के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर ने बताया कि उनके बेटे का प्लान प्लेऑफ मैच के दौरान जया को प्रपोज करने का था। इस बारे में उन्होंने धोनी को जानकारी दी थी। इसके बाद धोनी ने चाहर को प्लेऑफ के बजाए लीग मैच में ही ऐसा करने की सलाह दी थी। दीपक ने फिर कप्तान की बात पर अमल किया। 

लोकेंद्र सिंह ने बेटे द्वारा गर्लफ्रेंड को अनोखा अंदाज में प्रपोज करने पर खुशी जताई। उन्होंने साथ ही कहा कि दीपक ने जया को प्रपोज करने की जानकारी पहले ही परिवार को दे दी थी। वहीं, दीपक और जया की शादी को लेकर गेंदबाज के पिता ने कहा कि दोनों परिवार जल्द शादी की तारीख पर बातचीत करेंगे। गौरतलब है कि दीपक के प्रपोज करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दूसरी ओर, गेंदबाज ने इंस्टग्राम पर जया के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ''खास पल। तस्वीरें सब कुछ कहती हैं। आपकी तमाम दुआएं चाहिए होंगी।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल