लाइव टीवी

श्रीलंका पहुंचते ही इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोइन अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए

Updated Jan 04, 2021 | 22:19 IST

Moeen Ali Covid-19 positive: इंग्लैंड क्रिकेट टीम से पहली बार कोई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाया गया है। उनके ऑलराउंडर मोइन अली श्रीलंका पहुंचते ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए।आ

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
मोइन अली कोविड पॉजिटिव

कोलंबोः इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर मोइन अली श्रीलंका दौरे के लिए हंबनटोटा हवाई अड्डा पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए। 33 वर्षीय मोइन अब 10 दिनों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखेंगे और श्रीलंका सरकार की क्वारंटीन प्रोटोकॉल के नियमों का पालन करेंगे।

श्रीलंका दौरे पर इंग्लैंड को 14 जनवरी से गॉल में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार , ऐसा माना जा रहा है कि क्रिस वोक्स भी मोइन के संपर्क में आए थे और अब वह भी खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। मंगलवार सुबह अब पूरी टीम की फिर से जांच की जाएगी और फिर उसके बाद ही उन्हें ट्रेनिंग करने की इजाजत दी जाएगी।

मोइन इंग्लैंड के पहले क्रिकेटर हैं, कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा थे। इंग्लैंड की टीम पिछली बार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई थी।

दो मैचों की टेस्ट सीरीज गॉल में खेली जाएगी। पहला टेस्ट 14 जनवरी से होगा। श्रीलंका दौरा खत्म करने के बाद इंग्लिष टीम 26 जनवरी को भारत पहुंचेगी और चार टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल