लाइव टीवी

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे-टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेशी टीम घोषित, दिग्गज क्रिकेटर की वापसी

Updated Jan 04, 2021 | 22:40 IST

Bangladesh squad announced: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश की वनडे और टेस्ट टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में एक दिग्गज की वापसी तो एक को टीम में जगह नहीं मिली है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
बांग्लादेश क्रिकेट टीम (BCB)

ढाकाः ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए अपनी प्रारंभिक टीम में चुना है। पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा को 24 सदस्यीय वनडे टीम में जगह नहीं मिली है।

शाकिब पर आईसीसी ने भ्रष्टाचार रोधी नियमों का उल्लंघन करने के कारण दो साल का बैन लगा दिया था। उनका बैन पिछले साल 29 अक्टूबर को समाप्त हो गया है। बैन के दौरान शाकिब अधिकतर समय अमेरिका में ही थे।

विंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज की शुरुआत 20 जनवरी से हो रही है। सीरीज के शुरुआती दो मैच ढाका में खेले जाएंगे जबकि तीसरा मैच 25 जनवरी को चटगांव में खेला जाएगा।

इसके बाद दोनों टीमें दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगी। पहला टेस्ट मैच तीन फरवरी से चटगांव में शुरू होगा जबकि दूसरा टेस्ट 11 फरवरी से ढाका में शुरू होगा।

बांग्लादेश टीम

तमीम इकबाल खान, शाकिब अल हसन, नजमुल हसन शांटो, मुश्फीकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, लिटन दास, मोहम्मद महमूद उल्लाह, आतिफ हुसैन ध्रूबो, मुसादेक हुसैन, सौम्य सरकार, यासिल अली चौधरी, नाइम शेख, तस्कीन एहमद, मोहम्मग अल अमीन हुसैन, मोहम्मद शोरीफुल इस्लाम, हसन महमूद, सैफुद्दीन, मुस्ताफिजुर रहमान, मेहेदी हसन मिराज, ताइजुल इस्लाम, नसुम एहमद, मोहम्मद परवेज हुसैन इमोन, मेहदी हसन, रुबेल हुसैन।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल