लाइव टीवी

इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर खुद दी जानकारी

Updated Sep 17, 2020 | 23:18 IST

David Willey Corona positive: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर डेविड विली का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनकी पत्नी का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अपनी पत्नी के साथ डेविड विली

लंदनः इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली का कोविड-19 के लिये किया गया परीक्षण पॉजीटिव आया है। इस 30 वर्षीय खिलाड़ी ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। उनकी पत्नी का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। विली ने इंग्लैंड की तरफ से आखिरी मैच पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ वनडे के रूप में खेला था जब उन्होंने 14 महीने बाद वनडे क्रिकेट में वापसी की थी।

विली ने ट्वीट किया, ‘‘आपके संदेशों के लिये आभार। मेरी पत्नी और मेरा कोविड परीक्षण का परिणाम पॉजीटिव आया है।’’ यार्कशर के इस खिलाड़ी ने कहा है कि उन्हें घरेलू टी20 लीग विटालिटी ब्लास्ट के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाने का दुख है।

उन्होंने लिखा, ‘‘इससे भी निराशाजनक यह है कि शनिवार की सुबह (लक्षण पाये जाने से पूर्व) मैं जिन तीन अन्य खिलाड़ियों के संपर्क में आया वे भी जोखिम में हैं और आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे।’’

यार्कशर ने इससे पहले घोषणा की थी कि विली, टॉम कोहलर कॉडमोर, जोश पोइसडेन और मैथ्यू फिशर विटालिट ब्लास्ट ग्रुप चरण के बाकी मैचों के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल