लाइव टीवी

एशेज सीरीज: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड टीम के साथ नहीं रहेंगे कोच क्रिस सिल्वरवुड, सामने आई ये बड़ी वजह

Updated Dec 30, 2021 | 13:09 IST

Chris Silverwood to miss Sydney Test: एशेज सीरीज का चौथा टेस्ट मैच सिडनी में खेला जाना है। इस टेस्ट से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP, File Image
क्रिस सिल्वरवुड
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड एशेज सीरीज
  • सिडनी में खेला जाएगा चौथा टेस्ट मैच
  • ऑस्टेलियाई टीम सीरीज में 3-0 से आगे है

मेलबर्न: इंग्लैंड के खेमे में कोरोना संक्रमण के सात मामले आने के बाद कोच क्रिस सिल्वरवुड पृथकवास में रहेंगे और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट के दौरान टीम के साथ नहीं होंगे।

इंग्लैंड टीम के किसी सदस्य के परिजन के संक्रमित पाये जाने के बाद सिल्वरवुड को पृथकवास में रहना होगा हालांकि उन्हें कोरोना संक्रमण होने के कोई संकेत नहीं हैं।

वह अपने परिवार के साथ दस दिन मेलबर्न में ही पृथकवास में रहेंगे जहां तीसरा टेस्ट खेला गया था। चौथा टेस्ट पांच जनवरी से सिडनी में खेला जायेगा। इंग्लैंड तीनों टेस्ट हार चुका है और ऑस्ट्रेलिया ने पांच मैचों की श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बना ली है।

12 दिन में इंग्लैंड ने गंवाई एशेज सीरीज, पूर्व दिग्गज ने कर दी रूट को कप्तानी से हटाने की मांग

इंग्लैंड ने बताया कि परिवार के एक सदस्य की जांच रिपोर्ट बुधवार को आई। आज भी कई दौर में पीसीआर टेस्ट होंगे। सोमवार से अब तक हुई जांच में इंग्लैंड के सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य और परिवार के चार सदस्य संक्रमित पाये गए हैं।

टीम को शुक्रवार को सिडनी रवाना होना है। दोनों टीमें चार्टर्ड उड़ान से सिडनी जायेंगे और समूचे होटल को उनके लिये आरक्षित किया गया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल