लाइव टीवी

ENG vs PAK: बारिश की भेंट चढ़ा दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल, नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेंद 

Updated Aug 16, 2020 | 02:25 IST

Eng vs Pak second Test इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बारिश के कारण ड्रॉ की ओर बढ़ चला है। तीसरा दिन भी बारिश की भेंट चढ़ गया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान दूसरा टेस्ट
मुख्य बातें
  • दूसरे दिन पाकिस्ताने 9 विकेट के नुकसान पर बना लिए थे 223 रन
  • तीन दिन में हो पाया है कुल 86 ओवर का खेल
  • तीसरे दिन बारिश के कारण नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेंद

साउथैम्पटन: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच यहां खेले जा रहे दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी। दूसरा टेस्ट खराब मौसम से बुरी तरह प्रभावित रहा है और तीन दिन के खेल के दौरान सिर्फ 86 ओवर का खेल हो पाया है जिससे मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है। मैच के पहले दिन 45.4 ओवर का ही खेल हो पाया था जबकि दूसरे दिन 40.2 ओवर ही फेंके जा सके।

मैदानी अंपायरों रिचर्ड कैटलब्रो और माइकल गॉफ ने लगभग पूरे दिन इंतजार करने के बाद स्थानीय समयानुसार शाम पांच बजकर 15 मिनट पर दिन का खेल रद्द करने का फैसला किया।

पाकिस्तान ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक पहली पारी में नौ विकेट पर 223 रन बनाए हैं। मोहम्मद रिजवान 60 जबकि नसीम शाह एक रन बनाकर खेल रहे हैं। सलामी बल्लेबाज आबिद अली ने भी 60 रन की पारी खेली जबकि बाबर आजम ने 47 रन का योगदान दिया।

इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड ने तीन-तीन विकेट चटकाए हैं जबकि क्रिस वोक्स और सैम कुरेन ने एक एक विकेट हासिल किया। इंग्लैंड तीन मैचों की श्रृंखला का पहला मैच तीन विकेट से जीतकर 1-0 से आगे चल रहा है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल