लाइव टीवी

इंग्‍लैंड ने बांग्‍लादेश को विशाल अंतर से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्‍की की, ये रहीं जीत की हीरो

Updated Mar 27, 2022 | 13:44 IST

England women beat Bangladesh Women: गत चैंपियन इंग्‍लैंड ने आईसीसी महिला विश्‍व कप 2022 के मुकाबले में बांग्‍लादेश को विशाल अंतर से हराया और सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्‍की की। इंग्‍लैंड की जीत में ये खिलाड़ी चमकीं।

Loading ...
इंग्‍लैंड ने बांग्‍लादेश को 100 रन से हराया
मुख्य बातें
  • इंग्‍लैंड ने बांग्‍लादेश को 100 रन से हराया
  • इंग्‍लैंड ने सेमीफाइनल में जगह पक्‍की की
  • इंग्‍लैंड की जीत में सोफिया डंकले और स्पिनर्स चमकी

वेलिंगटन: गत चैम्पियन इंग्लैंड आईसीसी महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई, जिसने बांग्लादेश को रविवार को सौ रन से हराया। 

सोफिया डंकली के 72 गेंद में 67 रन की मदद से इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 234 रन बनाये। इसके बाद सोफी एक्सेलेटन ने 15 रन देकर तीन विकेट लिये। बांग्लादेश की टीम 48वें ओवर में 134 रन पर आउट हो गई। इंग्लैंड ने अब लगातार चार मैच जीतकर टूर्नामेंट में धीमी शुरूआत की भरपाई कर दी है।

अनुभवी आन्या श्रुबसोले को रविवार को आराम दिया गया, जिनकी जगह चार्ली डीन ने ली और 31 रन देकर तीन विकेट चटकाये। फ्रेया डेविस ने 36 रन देकर दो विकेट लिये।

बांग्लादेश के लिये सिर्फ लता मंडल कुछ देर टिक सकी जिन्होंने 30 रन बनाये। वहीं सलामी बल्लेबाज शमीमा सुल्ताना और शरमीन अख्तर ने 23-23 रन की पारी खेली।

इंग्लैंड के लिये डंकली के अलावा नेट स्किवेर ने 40, टैमी ब्यूमोंट ने 33 और एमी जोंस ने 31 रन बनाए लिये। बांग्लादेश की गेंदबाज सलमा खातून ने 46 रन देकर दो विकेट लिये।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल