लाइव टीवी

जोशुआ डा सिल्‍वा के पहले टेस्‍ट शतक के बाद काइल मेयर्स ने की घातक गेंदबाजी, इंग्‍लैंड के हाल पस्‍त

Updated Mar 27, 2022 | 12:43 IST

West Indies vs England 3rd Test: वेस्‍टइंडीज ने तीसरे टेस्‍ट में इंग्‍लैंड के हाल बुरे कर दिए हैं। जोशुआ डा सिल्‍वा ने शानदार शतक जमाया और इसके बाद काइल मेयर्स ने घातक गेंदबाजी की, जिससे कैरेबियाई टीम के जीत के मौके बढ़ गए हैं।

Loading ...
वेस्‍टइंडीज बनाम इंग्‍लैंड
मुख्य बातें
  • वेस्‍टइंडीज और इंग्‍लैंड के बीच तीसरा टेस्‍ट मैच
  • इंग्‍लैंड ने दूसरी पारी में 103/8 का स्‍कोर बनाया
  • वेस्‍टइंडीज के पास टेस्‍ट जीतने का शानदार मौका

सेंट जॉर्ज (ग्रेनाडा): जोशुआ डा सिल्वा के शानदार शतक और गेंदबाज काइल मेयर्स के यहां अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन पांच विकेट की बदौलत इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आठ विकेट खोकर 103 रन बनाए हैं। बल्लेबाज क्रिस वोक्स (9) और जैक लीच (1) मैच के चौथे दिन की शुरुआत करेंगे।

इंग्लैंड ने टीम के खिलाफ मात्र दस रन की बढ़त बनाई है, जिससे वेस्टइंडीज के मैच जीतने की उम्मीदें बरकरार हैं। पहली पारी में वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डा सिल्वा के शानदार शतक की वजह से टीम ने 297 रन बनाए। इस दौरान टीम ने 93 रन की बढ़त बनाई है। पहली पारी में इंग्लैंड ने दस विकेट खोकर 204 रन बनाए थे।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम को वेस्टइंडीज की टीम के गेंदबाजों ने खूब परेशान किया, जिसमें काइल मेयर्स ने 13 ओवर में नौ रन देकर पांच विकेट झटके। एलेक्स लीज (31), जो रूट (5), डेनियल लॉरेंस (0), बेन स्टोक्स (4) और क्रेग ओवरटन (1) की विकेट शामिल है।

संक्षिप्त स्कोर :

पहली पारी :

इंग्लैंड : 204/10 (जैक लीच 41, साकिब महमूद 49, जायडेन सील्स 3/40)।

वेस्ट इंडीज : 297/10 (जोशुआ डा सिल्वा 100 (नाबाद), केमार रोच 25, क्रिस वोक्स 3/59, क्रेग ओवरटन 2/81)।

दूसरी पारी :

इंग्लैंड : 103/8 (एलेक्स लीस 31, जॉनी बेयरस्टो 22, काइल मेयर्स 5/9)।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल