लाइव टीवी

NZ vs PAK: फैन ने बोर्ड पर गलतियां बताकर उड़ाया पाकिस्‍तान टीम का जमकर मजाक, फोटो हुआ वायरल

Updated Dec 28, 2020 | 13:22 IST

New Zealand vs Pakistan: फैन ने व्‍हाइट बोर्ड पर चार कॉलम बनाए हैं, जिसमें कैच छोड़ना, खराब फील्डिंग, खराब थ्रो और डीआरएस के खराब इस्‍तेमाल शामिल है। उसने मैदान पर अपने हिसाब से उन्‍हें मार्किंग दी।

Loading ...
फैन ने पाकिस्‍तान टीम की मैच के दौरान गलतियों का व्‍हाइट बोर्ड बनाया
मुख्य बातें
  • एक फैन ने पाकिस्‍तान टीम की मैच के दौरान गलतियों का व्‍हाइट बोर्ड बनाया
  • फैन ने अपने नजरिये के मुताबिक मार्किंग की और यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ
  • न्‍यूजीलैंड का इस टेस्‍ट मैच में पाकिस्‍तान पर पलड़ा भारी है

माउंट मोनगनुई: न्‍यूजीलैंड और पाकिस्‍तान के बीच माउंट मोनगनुई में जारी पहले टेस्‍ट मैच में एक गजब का वाकया देखने को मिला। न्‍यूजीलैंड की पहली पारी चल रही थी और उसके कप्‍तान केन विलियमसन अपने 23वें टेस्‍ट शतक से केवल 4 रन दूर थे। उस पल कैमरा ने स्‍टैंड्स में बैठे दर्शकों के चेहरे दिखाए। तभी एक फैन ने सभी को हैरान कर दिया। इस फैन ने व्‍हाइटबोर्ड पर पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम की 'गलतियां' नोट डाउन कर रखी थीं।

फैन ने व्‍हाइट बोर्ड पर चार कॉलम जैसे कैच छूटना, मिसफील्‍ड, खराब थ्रो और डीआरएस का खराब उपयोग बना रखे थे और मैदान पर अपने ऑब्‍जरवेशन के आधार पर टिक मार्क कर रहा था। 

यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, जिसमें एक से बढ़कर एक कमेंट्स आ रहे हैं। न्‍यूजीलैंड की टीम उस समय 94.1 ओवर में 3 विकेट पर 235 रन बनाकर खेल रही थी। विलियमसन ने आगे चलकर अपना शतक पूरा किया और न्‍यूजीलैंड की पहली पारी 431 रन पर ऑलआउट हुई। जवाब में पाकिस्‍तान की पहली पारी 239 रन पर ऑलआउट हुई। न्‍यूजीलैंड के पास पहली पारी के आधार पर 192 रन की विशाल बढ़त हो चुकी है। वह जल्‍द ही मुकाबला अपने नाम करने के इरादे से मैदान संभालेगी।

अपनी पारी के बारे में बात करते हुए विलियमसन ने कहा था, 'यह बहुत मुश्किल था। गेंद घूम रही थी और पाकिस्‍तानी गेंदबाजों ने अच्‍छी जगहों पर गेंदें डाली। ऐसे में रन बनाना मुश्किल था और फिर लय हासिल करके साझेदारी की व रन बनाए।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल