लाइव टीवी

मैथ्‍यू वेड और रिषभ पंत आपस में भिड़े, ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज ने कहा- पता नहीं क्‍या मजाक है...

Updated Dec 28, 2020 | 14:17 IST

Matthew Wade: बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के तीसरे दिन मैथ्‍यू वेड और रिषभ पंत के बीच झड़प देखने को मिली। एक ब्रेक के दौरान वेड ने कहा कि उन्‍हें नहीं पता कि विकेट के पीछे पंत क्‍यों लगातार हंसते रहते है।

Loading ...
मैथ्‍यू वेड और रिषभ पंत
मुख्य बातें
  • मैथ्‍यू वेड और रिषभ पंत के बीच बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के तीसरे दिन कई बार विवाद हुआ
  • पंत की लगातार हंसी और आवाज से मैथ्‍यू वेड चिढ़े हुए नजर आए
  • वेड ने पंत से कहा- अपने आप को स्‍क्रीन पर देखकर बहुत मस्‍तीभरा लग रहा है

मेलबर्न:  ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के तीसरे दिन काफी ड्रामा देखने को मिला। सोमवार को कुल 10 विकेट गिरे। इस दौरान भारत और ऑस्‍ट्रेलिया दोनों की ही शानदार गेंदबाजी देखने को मिली जबकि डीआरएस ने एक बार फिर विवाद की स्थिति पैदा की। बहरहाल, भारत का मैच में पलड़ा भारी नजर आ रहा है।

वैसे, मैच में आखिरकार खिलाड़‍ियों के बीच गहमा-गहमी देखने को मिली। ऑस्‍ट्रेलियाई ओपनर मैथ्‍यू वेड और भारतीय विकेटकीपर रिषभ पंत के बीच शब्‍दों का विवाद देखने को मिला। पंत विकेट के पीछे से अपने गेंदबाजों का हौसला बढ़ाने के लिए बोल रहे थे। वह पूरे दिन ऐसा करते हुए नजर आए। एक समय रिषभ पंत की आवाज से मैथ्‍यू वेड काफी चिढ़े हुए नजर आए। वह युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज से भिड़ गए।

वेड को पंत का विकेट के पीछे से हंसना रास नहीं आ रहा था और इसलिए वह उनसे झड़प कर बैठे। जब भी ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज गेंद पर अटके या फिर बीट हो जाएं तो पंत की जोरदार आवाज पीछे से आ रही थी। इससे परेशान होकर वेड स्‍टंप माइक पर कहते हुए पाए गए, 'बड़ी स्‍क्रीन पर दोबारा अपने आप को देख रहे हो? खुद को स्‍क्रीन पर देखना काफी मजाकिया है न?'

टीम ब्रेक के दौरान फॉक्‍स स्‍पोर्ट्स से बातचीत करते हुए वेड ने कहा कि उन्‍हें समझ नहीं आया कि भारतीय विकेटकीपर पीछे से लगातार हंस क्‍यों रहे थे। वहां एक अटपटा कमेंट भी किया गया था। वेड ने कहा, 'रिषभ पंत पूरे समय हंस रहा था। वह ज्‍यादा कुछ कह नहीं रहा था। वो बस आपको देखकर हंस रहा था। मुझे नहीं पता कि मजाकिया क्‍या था, शायद मेरी बल्‍लेबाजी हो।' एक समय तो वेड भारतीय विकेटकीपर के सामने भी आ गए थे।

मैदान पर ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़‍ियों से भिड़ना रिषभ पंत के लिए नई बात नहीं है। पंत इससे पहले ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान टिम पैन के साथ भी उलझ चुके हैं। तब पंत ने पैन को चलता-फिरता कप्‍तान करार दिया था जबकि कंगारू खिलाड़ी ने भारतीय विकेटकीपर को बच्‍चों का ख्‍याल रखने के लिए कहा था।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल