लाइव टीवी

IPL 2022: सोशल मीडिया पर सुरेश रैना को लेकर उठी ये मांग, फैंस बोले- 'आ गया मौका'

Updated Mar 03, 2022 | 07:02 IST

Suresh Raina trending, IPL 2022: आईपीएल 2022 की नीलामी में नहीं बिकने वाले पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना को लेकर बुधवार को सोशल मीडिया पर खास ट्रेंड नजर आया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
सुरेश रैना और धोनी
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022ः क्या सुरेश रैना अब भी खेल सकते हैं आईपीएल
  • इंडियन प्रीमियर लीग की मेगा नीलामी में नहीं बिके थे रैना
  • सोशल मीडिया पर उठी मांग, गुजरात टाइटंस कर सकता है ये काम

आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी में कई ऐसे फैसले को देखने को मिले जिसने फैंस को खूब चौंकाया। सभी फ्रेंचाइजी ने अपनी टीमों को नए सिरे से तैयार किया लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) एक ऐसी टीम थी जो अपने ज्यादा से ज्यादा पुराने खिलाड़ियों को दोबारा खरीदने में जुटी थी। जब सुरेश रैना (Suresh Raina) का नाम आया तो लगा कि धोनी उनको तो नहीं जाने देंगे लेकिन चेन्नई क्या, किसी भी टीम ने रैना को नहीं खरीदा। लंबे समय तक 'मिस्टर आईपीएल' के नाम से मशहूर रहने वाले सुरेश रैना का ना बिकना फैंस के लिए चौंकाने वाला था। हालांकि अब कुछ ऐसा हुआ है कि चीजें पलट सकती हैं।

आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने वालों की सूची में लंबे समय तक शीर्ष पर रहने वाले उत्तर प्रदेश के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना को नीलामी में ना खरीदने का गम फैंस के दिलों में था। बुधवार को अचानक ट्विटर पर रैना का नाम ट्रेंड करने लगा, खूब जोर-शोर से उनकी चर्चा हो रही थी। दरअसल, फैंस ये मांग कर रहे थे कि आईपीएल में जुड़ने वाली नई टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) सुरेश रैना को खरीद ले। इसकी वजह है मौजूदा मौका, क्योंकि गुजरात टाइटंस ने इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय को 2 करोड़ रुपये में खरीदा था लेकिन रॉय ने अचानक आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है।

फैंस की मांग है कि गुजरात की टीम जेसन रॉय की जगह सुरेश रैना को अपनी टीम में शामिल कर लें और उनको भरोसा है कि रैना इस अंग्रेज बल्लेबाज की बखूबी भरपाई कर लेंगे। सुरेश रैना को लेकर किसी फैन ने लिखा कि- आ गया है मौका जब सुरेश रैना की आईपीएल में फिर से एंट्री हो सकती है। जबकि कुछ ने गुजरात टाइटंस टीम को टैग करते हुए अपनी बात कह डाली।

ये हैं फैंस के कुछ ट्वीट

सुरेश रैना ने हाल ही में रोहित शर्मा के साथ एक ऑनलाइन बातचीत में अपने दर्द को खुलकर जाहिर भी किया था। रैना ने कहा था कि इतनी मेहनत करके फिटनेस बरकरार रखने के बावजूद मौका ना मिलने से दुख होता है।

ये भी पढ़ेंः कैसी दिखती हैं गुजरात और लखनऊ की नई आईपीएल टीमें, यहां देखिए खिलाड़ियों के नाम, ताकत और कमजोरियां

आईपीएल इतिहास में सर्वाधिक रन बनाने वालों की लिस्ट में सुरेश रैना अब भी टॉप-5 में मौजूद हैं। वो इस लिस्ट में विराट कोहली, शिखर धवन और रोहित शर्मा के बाद चौथे नंबर पर हैं। रैना ने आईपीएल के 205 मैचों में 5528 रन बनाए हैं जिसमें 1 शतक और 39 अर्धशतक शामिल हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल