लाइव टीवी

किसान आंदोलन पर किए ट्वीट पर समर्थन करने सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर जुटे फैंस [VIDEO]

Updated Feb 10, 2021 | 17:41 IST

Fans support Sachin Tendulkar's tweet in Mumbai: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने किसान आंदोलन पर जो ट्वीट किया था उसका समर्थन करने के लिए उनके घर के बाहर फैंस जुटे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Fans come out in support of Sachin Tendulkar

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी 'भारत रत्न' सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने कुछ दिन पहले किसान आंदोलन को लेकर जो ट्वीट किया था उसको लेकर काफी विवाद खड़ा हो रहा था। अब तमाम क्रिकेट फैंस खुलकर सचिन के समर्थन में उतर आए हैं। सचिन के फैंस उनके घर के बाहर भारी संख्या में जुटे और उनको समर्थन दिया।

सचिन तेंदुलकर ने किसान आंदोलन को लेकर जो ट्वीट किया था, उसमें उन्होंने लिखा था कि बाहरी ताकतें बस दर्शक बने रहें, वो देश के आंतरिक मामलों में प्रतिभागी ना बनें। इसके बाद सचिन पर आरोप लगे कि वो सरकार का बचाव कर रहे हैं और किसानों का समर्थन नहीं कर रहे हैं।

जब सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चा तेज हो रही थी, तभी धीरे-धीरे मास्टर ब्लास्टर को लेकर भी समर्थन में लोग आने लगे और बुधवार को तमाम फैंस सड़कों पर उतर आए। वे सचिन के घर के बाहर पहुंचे और सचिन को अपना समर्थन दिया। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि फैंस उसी सचिन..सचिन के नारे को बोलते नजर आए जो उनके करियर के दिनों में मैदान पर गूंजा करता था।

गौरतलब है कि किसान आंदोलन पर कुछ विदेशी हस्तियों द्वारा जब ट्वीट किए गए तो इसको लेकर पूरे देश में गुस्सा देखने को मिला। सचिन ने भी इसी को लेकर ट्वीट किया था लेकिन इसको लेकर तमाम राजनीतिक चेहरों के बयान आने शुरू हो गए।

वरिष्ठ राजनेता और एनसीपी लीडर शरद पवार ने सचिन को नसीहत भी दे डाली थी कि वो क्रिकेट के अलावा किसी विषय पर अगर बात करें या अपने विचार रखें तो सावधानी बरतें।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल