लाइव टीवी

संघर्षः इस भारतीय क्रिकेटर के पिता उनसे दूरी बनाए हुए हैं, सिर्फ वीडियो कॉल करके देखते हैं

Updated May 20, 2021 | 04:33 IST

Washington Sundar's father keeping distance from son: भारतीय क्रिकेटर वॉशिंगटन सुंदर इन दिनों अपने बेटे से दूरी बनाए हुए हैं। उन्होंने खुद ये फैसला लिया ताकि बेटा सुरक्षित रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Washington Sundar with father (File)
मुख्य बातें
  • वॉशिंगटन सुंदर के पिता ने बयां किया अपना संघर्ष
  • बेटे से नहीं मिल रहे, वीडियो कॉल पर करते हैं बात
  • कोरोना काल में अलग-अलग तरह के संघर्ष

चेन्नईः भारतीय टीम के क्रिकेटर वाशिंटगन सुंदर के पिता का कहना है कि वह कोरोना वायरस के खतरे के कारण अपने लड़के से दूर रह रहे हैं। सुंदर इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा हैं और वह बुधवार को इंग्लैंड रवाना होने से पहले मुंबई पहुंचे हैं। सुंदर के पिता एम. सुंदर चेन्नई में आयकर विभाग में काम करते हैं, जिस कारण उन्हें सप्ताह में दो-तीन दफ्तर जाना पड़ता है।

सुंदर के पिता ने न्यू इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "सुंदर आईपीएल के बाद जब घर आए तो मैं अलग घर में रहता था। मेरी पत्नी और पुत्री सुंदर के साथ रहती थी, क्योंकि ये लोग घर से बाहर नहीं निकलते हैं। मैं सुंदर को वीडियो कॉल पर देखता हूं। मैं नहीं चाहता कि उसे मेरी वजह से कोरोना का जोखिम उठाना पड़े।"

एम सुंदर ने कहा कि उनके बेटे का इंग्लैंड में टेस्ट क्रिकेट खेलने का सपना था और उसके पास इसे पूरा करने का यह अच्छा अवसर है। उन्होंने कहा, "सुंदर हमेशा लॉर्ड्स और इंग्लैंड के अन्य जगहों में खेलना चाहते थे। वह किसी भी कीमत पर यह दौरा मिस नहीं करना चाहते थे।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल