लाइव टीवी

RR new Jersey, IPL 2022: खास अंदाज में लॉन्च हुई राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी, यहां देखिए VIDEO

Updated Mar 15, 2022 | 23:39 IST

New IPL 2022 Jersey of Rajasthan Royals launched by FMX star Robbie Maddison: एफएमएक्स स्टार रॉबी मैडिसन ने आईपीएल 2022 के लिए खास अंदाज में राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी लॉन्च की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी हुई लॉन्च (Rajasthan Royals)
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2022 में बदलेगा राजस्थान रॉयल्स का अंदाज
  • राजस्थान रॉयल्स की नई आईपीएल जर्सी हुई लॉन्च
  • एफएमएक्स स्टार रॉबी मैडिसन ने जर्सी को लॉन्च किया

एफएमएक्स डेयरडेविल रॉबी मैडिसन ने यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी पांच मंजिला इमारत से स्टंट करके लॉन्च की है। ऑस्ट्रेलियाई डेयरडेविल रॉबी मैडिसन को उनके घरेलू मैदान पर राजस्थान रॉयल्स की नई जर्सी को लॉन्च करने का काम दिया गया था। रॉबी शहर के कुछ सबसे प्रतिष्ठित स्थानों जैसे आमेर किला, पत्रिका गेट और जल महल झील पर बाइक स्टंट कर चुके हैं।

रफ्तार से बाइक चलाने के बाद, रॉबी को सुरक्षा गार्ड द्वारा स्टेडियम के गेट पर रोक दिया गया। लेकिन वह सुरक्षा को चकमा देने में कामयाब रहे और अपनी एफएमएक्स बाइक को क्रिकेट के मैदान में ले गए।

रेड बुल एथलीट ने सवाई मानसिंह स्टेडियम में पांच मंजिला प्रशासनिक भवन से बाइक स्टंट कर नई जर्सी लॉन्च की, जहां वह सफलतापूर्वक राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों को पैकेज दिया।

रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा, "यह वास्तव में आश्चर्यजनक था। विशेष डिलीवरी के लिए साइन इन किया। रॉबी के अद्भुत स्टंट कुछ ऐसे थे जिन्हें मैंने पहली बार व्यक्तिगत रूप से देखा है, केवल पहले टीवी पर देखा था।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल