लाइव टीवी

विराट कोहली की कप्तानी जाने पर पाकिस्तान के पूर्व कलंकित कप्तान सलमान बट्ट ने दिया ऐसा बयान

Updated Dec 09, 2021 | 21:42 IST

Salman Butt on Virat Kohli losing captaincy: मैच फिक्सिंग में फंसने वाले पाकिस्तान के पूर्व कलंकित कप्तान सलमान बट्ट ने विराट कोहल की कप्तानी जाने के बाद ये बयान दिया है।

Loading ...
सलमान बट्ट ने विराट कोहली पर बयान दिया
मुख्य बातें
  • विराट कोहली की कप्तानी जाने पर दुनिया भर से आ रही हैं प्रतिक्रियाएं
  • टी20 की कप्तानी छोड़ी, बीसीसीआई ने वनडे की कप्तानी भी छीनी
  • पूर्व पाकिस्तानी कप्तान सलमान बट्ट ने भी विराट कोहली पर बयान दिया

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने गुरुवार को कहा है कि वनडे की कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपने के बाद विराट कोहली के प्रदर्शन में सुधार होगा।बीसीसीआई ने बुधवार को रोहित शर्मा को वनडे और टी20 का कप्तान नियुक्त किया। वहीं, टेस्ट में अजिंक्य रहाणे की जगह रोहित को भारत का उपकप्तान भी बनाया गया है।

सलमान बट्ट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "यह मेरे लिए आश्चर्य की बात नहीं है। यह एक अच्छी बात है क्योंकि आप देखेंगे कि विराट कोहली का प्रदर्शन बेहतर होगा। वह बहुत अधिक काम कर रहे थे। इसलिए, एक निश्चित खिलाड़ी पर दबाव कम करने के लिए लाल गेंद और सफेद गेंद (क्रिकेट) के बीच अंतर करना समझदारी है।"

उन्होंने आगे कहा, "भारत ज्यादा टी20 मैच नहीं खेलता है। वे मुख्य रूप से वनडे और टेस्ट खेलते हैं। काम का बोझ कम करने के लिए पूरी सफेद गेंद की कप्तानी को एक तरफ करना सही है।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल