लाइव टीवी

BAN vs PAK T20I Series: पाक के खिलाफ सीरीज के लिए बांग्लादेशी टीम का ऐलान, बड़े बदलाव किए गए

Updated Nov 17, 2021 | 02:00 IST

Bangladesh T20 squad for Pakistan series: पाकिस्तान के खिलाफ खेली जाने वाली घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान हो गया है। इस टीम में कई बदलाव किए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए बांग्लादेशी टी20 टीम का ऐलान
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान का बांग्लादेश दौरा 2021 - टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज
  • पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश टी20 सीरीज के लिए मेजबान टीम का ऐलान
  • बांग्लादेशी टीम में चुने गए कई नए चेहरे, टी20 विश्व कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद एक्शन

BANGLADESH vs PAKISTAN: मेजबान बांग्लादेश ने पाकिस्तान के खिलाफ इस महीने तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये 16 सदस्यीय टीम में चार नये चेहरों को जगह दी है। संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप में बांग्लादेश सुपर 12 चरण में एक भी मैच नहीं जीत सका। उसे प्रारंभिक दौर में स्कॉटलैंड ने भी हराया था।

टीम में सलामी बल्लेबाज नजमुल हुसैन शंटो, लेग स्पिनर अमीनुल इस्लाम की वापसी हुई है। इसके अलावा नये बल्लेबाज सैफ हसन, यासिर अली चौधरी , विकेटकीपर अकबर अली और तेज गेंदबाज शोहिदुल इस्लाम को शामिल किया गया है।

सलामी बल्लेबाज लिटन दास, सौम्य सरकार और तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन को टीम में जगह नहीं मिली है जबकि हरफनमौला शाकिब अल हसन और मोहम्मद सैफुद्दीन चोट के कारण बाहर हैं।

बांग्लादेश और मेहमान पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज 19 नवंबर को ढाका में शुरू होगी। दूसरा मैच 20 नवंबर को और तीसरा 22 नवंबर को खेला जायेगा। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम 6 साल के लंबे अंतराल के बाद बांग्लादेश के दौरे पर पहुंची है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल