लाइव टीवी

गौतम गंभीर, इरफान पठान और रवि शास्त्री ने चुनी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया, दो की टीम में एक चौंकाने वाला नाम

Updated Sep 08, 2022 | 19:16 IST

गौतम गंभीर, इरफान पठान और रवि शास्त्री ने अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले से पहले टी20 विश्व कप के लिए अपनी-अपनी भारतीय टीम का ऐलान किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
भारतीय क्रिकेट टीम
मुख्य बातें
  • गंभीर और शास्त्री ने मोहसिन खान को दी है अपनी टीम में जगह
  • भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी में से एक को ऑस्ट्रेलिया ले जाना चाहते हैं इरफान
  • इरफान की टीम में हैं जो खिलाड़ी लगातार खेल रहे हैं शामिल है उनका नाम

दुबई: ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम के ऐलान की तारीख करीब आ गई है। अगले सप्ताह तक सभी टीमों को अपने 15 सदस्यीय दल का ऐलान कर देना है। ऐसे में भारतीय टीम के एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद हर किसी की नजर इस बात पर है कि टीम इंडिया विश्व कप में किन खिलाड़ियों के साथ खिताब जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। 

मोहसिन खान को गंभीर ने टीम में चुना
टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री, गौतम गंभीर और इरफान पठान ने विश्व कप के लिए अपनी टीम का चुनाव अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के मुकाबले से पहले किया है। गौतम गंभीर ने अपनी टीम में मोहसिन खान को शामिल किया है और उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मौका देने की बात कही है। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर को टीम में शामिल नहीं किया है। 

शमी को वापसी का किया है तीनों ने समर्थन
वहीं इरफान पठान ने अपनी टीम में भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी में से एक को ही शामिल किया है। उन्होंने किसी ऐसे खिलाड़ी पर दांव नहीं लगाया है जिसे अभी तक मौका नहीं मिला है। वहीं रवि शास्त्री ने भी मोहसिन खान को टीम में शामिल करने का गंभीर की बात का समर्थन किया है। तीनों पूर्व खिलाड़ी चाहते हैं कि टीम में मोहम्मद शमी की वापसी हो। 

गौतम गंभीर की टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, मोहम्मद शमी,  अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, मोहसिन खान, युजवेंद्र चहल।

इरफान पठान की टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, युजवेंद्र चहल,जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार/मोहम्मद शमी।

रवि शास्त्री की टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, मोहसिन खान, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल।
 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल