लाइव टीवी

IPL 2021 Auction: ग्लेन मैक्सवेल चाहते हैं कि अब उनको ये आईपीएल टीम खरीदे, वजह भी बताई

Updated Feb 17, 2021 | 02:00 IST

AB de Villiers, IPL 2021 Auction: आईपीएल 2021 की नीलामी में कौन सी टीम किस खिलाड़ी को खरीदेगी, अभी कुछ पता नहीं। लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी इच्छा जरूर जाहिर कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
ग्लेन मैक्सवेल
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 की नीलामी
  • ग्लेन मैक्सवेल ने जताई अपनी इच्छा, बताया किस टीम में जाना चाहते हैं
  • ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज मैक्सवेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने किया था रिलीज

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल का कहना है कि वह अपने पसंदीदा खिलाड़ी एबी डीविलियर्स के साथ खेलने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के साथ जुड़ना पसंद करेंगे। मैक्सवेल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते थे लेकिन उनकी टीम ने इस साल उन्हें रिलीज कर आईपीएल 2021 सत्र की नीलामी में उतारा है। आईपीएल की नीलामी 18 फरवरी को होगी।

मैक्सवेल ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, "आईपीएल में बेंगलुरू के साथ जुड़ना पसंद करूंगा। डिविलियर्स मेरे आदर्श हैं और मैं हमेशा उनकी बल्लेबाजी देखने की कोशिश करता हूं। डीविलियर्स के साथ काम करना सुखद रहेगा। मेरे करियर में उन्होंने हमेशा मेरी मदद की है।"

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली के साथ भी काम करना पसंद करेंगे। मैक्सवेल ने कहा, "कोहली के नेतृत्व में खेलने और उनके साथ बल्लेबाजी करना अच्छा रहेगा और ऐसा होता है तो मैं इसका आनंद लूंगा।"

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल