लाइव टीवी

भारत की जीत के बाद अमिताभ बच्चन का फ्लिंटॉफ को करारा जवाब, बोले- '..अब उखाड़ के सुखा भी दिया'

Updated Feb 17, 2021 | 01:43 IST

Amitabh Bachchan tweets on Team India's victory: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के बाद एक और ट्वीट किया जो जोरदार जवाब था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
अमिताभ बच्चन का एंड्रयू फ्लिंटॉफ को करारा जवाब
मुख्य बातें
  • इंग्लैंड का भारत दौरा 2021
  • भारतीय टीम ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में हराया
  • भारत की जीत के बाद अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, फ्लिंटॉफ को जवाब

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई टेस्ट में मेजबान टीम को बेमिसाल जीत मिली। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम को 317 रनों से मात दी और सीरीज को 1-1 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया। इस शानदार जीत के बाद करोड़ों भारतीय फैंस खुश हैं और इन्हीं में से एक खास फैन हैं बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो लगातार क्रिकेट को लेकर ट्वीट करते रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान पर एक ट्वीट किया था जिसको लेकर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने जवाब दिया था। अब भारत जीता तो बिग-बी ने एक और जोरदार ट्वीट कर डाला। जो कहीं ना कहीं फ्लिंटॉफ को जवाब जैसा ही है।

टीम इंडिया ने चेन्नई में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को हराया तो अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करके अपनी खुशी दिखाई। उन्होंने लिखा, "भारत 317 रनों से जीत गया। मतलब टेस्ट में 317 रन से जीत। ये लाजवाब है। जड़ें तो पहले ही उखाड़ दी थीं। अब उन्हें उखाड़ के सुखा भी दिया है। इंडिया..इंडिया..इंडिया।"

पिछले ट्वीट को लेकर हुआ था कुछ ऐसा..

इससे पहले सीरीज के पहले टेस्ट की शुरुआत में भी बिग-बी ने एक ट्वीट किया था और उनका वो ट्वीट कुछ लोगों को पसंद नहीं आया था। अमिताभ ने इंग्लैंड के पूर्व महान ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ इंग्लैंड क्रिकेट को टैग करते हुए अपने उस ट्वीट में लिखा था कि, "कौन रूट? जड़ से उखाड़ देंगे रूट को।"

अमिताभ बच्चन के उस ट्वीट के बाद एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने जवाब दिया था, जब इंग्लैंड की टीम ने वो मैच जीत लिया और जो रूट मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। फ्लिंटॉफ ने अमिताभ को जवाब देते हुए ये ट्वीट किया था..

खैर भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट में सारी कसर पूरी कर दी और सीरीज में जोरदार वापसी करते हुए खुद को साबित कर दिखाया। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज के बाकी बचे दो टेस्ट मैच अहमदाबाद के नए व विश्व के सबसे बड़े मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल