लाइव टीवी

आईपीएल में किसी ने नहीं खरीदा, अब ढाका प्रीमियर लीग में खेलेंगे ये 7 भारतीय खिलाड़ी

Updated Mar 15, 2022 | 18:57 IST

Indians to play in Dhaka Premier League (DPL): कुछ भारतीय खिलाड़ी जिनको आईपीएल 2022 के लिए नीलामी में नहीं खरीदा, उनको फ्री-विंडो के तहत ढाका प्रीमियर लीग में खेलने की छूट मिल गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हनुमा विहारी
मुख्य बातें
  • इन धुरंधरों को नहीं मिली आईपीएल में जगह
  • अब बांग्लादेश में खेलते नजर आएंगे ये भारतीय खिलाड़ी
  • ढाका प्रीमियर लीग (वनडे) में अपना दम दिखाएंगे

टेस्ट विशेषज्ञ हनुमा विहारी और बंगाल के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन उन सात भारतीय क्रिकेटरों में शामिल हैं जो ढाका प्रीमियर लीग एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए नहीं चुने गए भारतीय घरेलू क्रिकेटरों के लिए यह ‘फ्री विंडो’ है। आईपीएल 26 मार्च से शुरू हो रहा है।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारत की 2-0 की जीत के दौरान टीम इंडिया का हिस्सा रहे हनुमा ने अबहानी लिमिटेड से करार किया है और हैदराबाद में संक्षिप्त ब्रेक के साथ उनके टीम से जुड़ने की संभावना है।

बंगाल के कप्तान ईश्वरन 2017 और 2019 के बाद तीसरे सत्र के लिए प्राइम बैंक क्रिकेट क्लब से दोबारा जुड़ेंगे। यह आमंत्रण टूर्नामेंट है और ईश्वरी को डेढ़ महीने लंबे टूर्नामेंट के लिए ढाका जाने के लिए सोमवार को भारतीय क्रिकेट बोर्ड की स्वीकृति मिली।

आईपीएल 2022 का पूरा कार्यक्रम जानने के लिए यहां क्लिक करें

ईश्वरन ने मंगलवार को सावर में हुए मुकाबले में सिटी क्लब पर अपनी टीम की 50 रन की जीत के दौरान 30 रन की पारी खेली। अन्य भारतीय खिलाड़ियों में परवेज रसूल को शेख जमाल धनमोंदी, बाबा अपराजित को रूपगंज टाइगर्स, अशोक मेनारिया को खेलाघर, चिराग जानी को लीजेंड्स आफ रूपगंज और गुरिंदर सिंह को बाजी ग्रुप आफ क्रिकेटर्स ने अपने साथ जोड़ा है। टूर्नामेंट में 11 टीम हिस्सा लेंगी। विहारी, अपराजित, मेनारिया और रसूल भी इस टूर्नामेंट में पहले खेल चुके हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल