लाइव टीवी

भारत-पाकिस्‍तान मैच से पहले हरभजन सिंह ने ट्विटर पर शोएब अख्‍तर की उड़ाई खिल्‍ली

Updated Oct 18, 2021 | 12:29 IST

Harbhajan Singh trolls Shoaib Akhtar on twitter: भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने टी20 विश्‍व कप में भारत-पाक मैच से पहले पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर का मजाक उड़ाया।

Loading ...
हरभजन सिंह ने शोएब अख्‍तर का मजाक उड़ाया
मुख्य बातें
  • हरभजन सिंह ने ट्विटर पर शोएब अख्‍तर का मजाक उड़ाया
  • भारत और पाकिस्‍तान के बीच टी20 विश्‍व कप का मुकाबला रविवार को खेला जाएगा
  • यूएई और ओमान में टी20 विश्‍व कप का आयोजन हो रहा है

नई दिल्‍ली: आईसीसी टी20 विश्‍व कप में भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाई वोल्‍टेज मैच से पहले विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम को वॉकओवर देने की सलाह देने वाले हरभजन सिंह ने अब पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर की खिल्‍ली उड़ाई है। पूर्व विश्‍व चैंपियंस भारत और पाकिस्‍तान के बीच आईसीसी टी20 विश्‍व कप का मुकाबला दुबई में खेला जाएगा, जिसका क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है। भारत 17 अक्‍टूबर से 14 नवंबर तक यूएई और ओमान में टी20 विश्‍व कप की मेजबानी कर रहा है।

अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर टी20 विश्‍व कप के लिए विशेषज्ञ और विशलेषक टीम का हिस्‍सा हैं। भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबलों के दौरान जहां हरभजन सिंह और शोएब अख्‍तर के बीच कई बार विवाद देखने को मिला है, वहीं मैदान के बाहर दोनों एक-दूसरे की काफी इज्‍जत करते हैं। 

हरभजन सिंह ने शोएब अख्‍तर का ट्विटर पर जोरदार मजाक उड़ाया। दरअसल, टी20 विश्‍व कप से पहले भारत-पाकिस्‍तान मैच पर विचार-विमर्श करते हुए शोएब अख्‍तर ने हरभजन सिंह के साथ एक फोटो शेयर किया था। अख्‍तर ने ट्वीट किया, 'सभी प्रतियोगिताओं के सबसे बड़े मुकाबले के बारे में पूर्व-चर्चा के लिए दुबई में श्रीमान मुझे सब पता है हरभजन सिंह के साथ।' 

हरभजन सिंह ने इसका जवाब देते हुए पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज को अपना प्रभावी टेस्‍ट रिकॉर्ड याद कराया। अनुभवी ऑफ स्पिनर ने जवाब में ट्वीट किया, 'जब आपके 400 से ज्‍यादा टेस्‍ट विकेट हो, तो मुझे विश्‍वास है कि आप क्रिकेट के बारे में उससे ज्‍यादा जानते होंगे, जिसके 200 से कम विकेट हैं।' इससे पहले हरभजन सिंह ने यह कहकर शोएब अख्‍तर का मजाक उड़ाया था कि पाकिस्‍तान के पास भारत को हराने का कोई मौका नहीं।

हरभजन सिंह ने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से बातचीत में कहा था, 'मैंने शोएब अख्‍तर से कहा कि हमारे खिलाफ खेलने का मतलब क्‍या है? आपको हमें वॉकओवर दे देना चाहिए।' बता दें कि विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम का रविवार को मुकाबला चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान से दुबई में होगा। पाकिस्‍तान के खिलाफ हाई वोल्‍टेज मैच से पहले भारतीय टीम सोमवार को इंग्‍लैंड के खिलाफ अभ्‍यास मैच खेलेगी।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल