लाइव टीवी

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ '#SunoKohli', यूजर्स ने कप्‍तान विराट कोहली की जमकर आलोचना की और दी एक फ्री सलाह

Updated Oct 18, 2021 | 13:43 IST

Suno Kohli trends on twitter: टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने दीवाली विशेष सीरीज शुरू की, जिसके बाद ट्विटर पर सुनो कोहली ट्रेंड होने लगा। इस पर यूजर्स ने भारतीय कप्‍तान की जमकर आलोचना की।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • विराट कोहली ने दीवाली से पहले विशेष सीरीज शुरू की
  • ट्विटर पर सुनो कोहली ट्रेंड करने लगा, जिसमें यूजर्स ने विराट को कोसा
  • भारतीय टीम दुबई में इंग्‍लैंड के खिलाफ पहला अभ्‍यास मैच खेलेगी

नई दिल्‍ली: रोशनी का त्‍यौहार करीब है और सभी लोग दीवाली का जश्‍न मनाने की तैयारी में जुटे हैं। दीवाली से पहले कई सेलिब्रिटीज फैंस से जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं। हर साल की तरह सेलिब्रिटीज फैंस से आग्रह कर रहे हैं कि पटाखे न जलाएं और पर्यावरण को बिना नुकसान पहुंचाएं उत्‍सव का जश्‍न मनाएं। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने हाल ही में अपनी दीवाली स्‍पेशल सीरीज शुरू की, जिसके जरिये वो उत्‍सव की टिप्‍स और ट्रिक्‍स साझा करेंगे।

हालांकि, सोशल मीडिया पर यूजर्स की सोच कुछ अलग दर्शा रही है। उनका मानना है कि यह परंपरा बन चुकी है कि कोई सेलिब्रिटी उत्‍सव के समय कुछ भी कहते हैं। यूजर्स ऐसे में सोशल मीडिया पर उस सेलिब्रिटी की जमकर आलोचना करते हैं और उनका मजाक बनाते हैं। कोहली भी इससे नहीं बचे और यूजर्स ने उनकी आलोचना करते हुए मजाक बनाया व टिप्‍स और ट्रिक्‍स के बदले में ज्ञान दिया।

दरअसल, विराट कोहली ने रविवार को घोषणा की थी कि वह स्‍वास्‍थ्‍य और आम विषयों के मद्देनजर वह उत्‍सव सीजन पर टिप्‍स देंगे। कोहली पीइंटरेस्‍ट पर अपने फैंस से कनेक्‍ट होते हुए स्‍पेशल दीवाली सीरीज शुरू करेंगे।

हालांकि, कुछ यूजर्स भड़क गए और कोहली पर आरोप लगाया कि वह सिर्फ त्‍यौहार पर सलाह देते हैं जबकि अपनी निजी जिंदगी में वह खुद पर्यावरण का ख्‍याल नहीं रखते हैं। यूजर्स ने तो कोहली के पिछले दो साल के क्रिकेट आंकड़ें सामने रखते हुए उन्‍हें अपने काम से काम रखने की सलाह तक दे डाली।

ट्रेंड हुआ सुनो कोहली

जब से विराट कोहली ने सलाह दी तब से ट्विटर यूजर्स ने सुनो कोहली हैशटैग ट्रेंड कराया और उन्‍हें मुफ्त की सलाह देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'ज्ञान नहीं दो अपना, खेलो पहले, आईपीएल में फेल हुए, कप्‍तानी गंवाई और अब ऐसे नाटक कर रहे हो, जैसे आप ज्ञानी बाबा हो। हमें पता है कि दीवाली कैसे मनाना है और हमारे त्‍यौहार से दूर रहो। हमें आपकी सलाह की जरूरत नहीं।'

कुछ और ट्वीट्स देखें:

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।