लाइव टीवी

'विराट-रोहित के बाद सिर्फ ये है कंप्लीट बल्लेबाज', हरभजन सिंह के बयान से कइयों का टूट सकता है दिल

Updated Jul 27, 2021 | 22:31 IST

Harbhajan Singh on Suryakumar Yadav: हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के नए स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की जमकर प्रशंसा से की है। उन्होंने सूर्यकुमार की तुलना विराट कोहली और रोहित शर्मा से की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
रोहित शर्मा, विराट कोहली और हरभजन सिंह।
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा 2021
  • हरभजन ने सूर्यकुमार की तारीफ की
  • उन्होंने बल्लेबाज को लेकर बड़ी कही

श्रीलंका दौरे पर कई भारतीय खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है और धमाल मचाकर संकेत दिया है कि वह आने वाले समय में रुकने वाले नहीं है। ऐसे ही खिलाड़ियों में से एक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं। सूर्यकुमार ने अपनी ही वनडे सीरीज में लाजवाब बल्लेबाजी की। उन्होंने तीन मैचों 124 रन बनाए और 'मैन ऑउ द सीरीज' चुने गए। उन्होंने वनडे डेब्यू के मौके पर नाबाद 31 रन की पारी खेली और फिर दूसरे मैच में 53 रन बनाए। वहीं, तीसरे और आखिरी वनडे में 40 रन बनाए। इतने ही नहीं जब सूर्यकुमार टी20 सीरीज के पहले मैच में उतरे तो अर्धशतक ठोक डाला। 

हरभजन के बयान से कइयों का टूट सकता है दिल

अभी तीन मैचों की टी20 सीरीज में दो मुकाबले बाकी हैं और सूर्यकुमार का जलवा जारी रहने की संभावना है। बुधवार को दूसरे टी20 खेला जाना है और उससे पहले भारत के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार की जमकर तारीफ है। उन्होंने साथ ही सूर्यकुमार की विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाजों से तुलना की। हरभजन का मानना है कि सूर्यकुमार कोहली और रोहित के बाद एक कंप्लीट बल्लेबाज हैं। हरभजन के इस बयान से अन्य बल्लेबाजों के कई फैंस का दिल टूट सकता है। बता दें कि हरभजन आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार के साथ खेल चुके हैं। 

'मैंने कई सालों से सूर्यकुमार यादव को फॉलो किया है'

हरभजन ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा, 'मैंने कई सालों से सूर्यकुमार यादव को फॉलो किया है। जब मैं मुंबई इंडियंस की कप्तानी करता था तो वह एक युवा क्रिकेटर था। लेकिन आज के समय में वह विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद बल्लेबाजी के मामले में सबसे कंप्लीट खिलाड़ी हैं।' हरभजन ने आगे कहा, 'वर्षों में मैंने सूर्यकुमार को एक खिलाड़ी के रूप में विकसित होते देखा है। वह एक असाधारण बल्लेबाज है, जो तेज गेंदबाजी खेल सकता है। उसके पासस्पिन खेलने के मामले में बहुत समय है। आपको मौजूदा दौरे में भारत में ऐसा बेहतर बल्लेबाज नहीं मिलेगा। इसलिए, मेरी राय में सूर्यकुमार का भारतीय टीम में होना जरूरी है। फिर चाहे वह विश्व कप टीम हो, वनडे टीम हो या टी20 हो या टेस्ट टीम हो।'

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल