लाइव टीवी

PHOTOS: हार्दिक पांड्या ने खरीदी 5 करोड़ की नई घड़ी, यहां देखिए तस्वीरें और जानिए ये क्यों है खास

Updated Aug 26, 2021 | 19:44 IST

Hardik Pandya expensive wristwatch: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने नई घड़ी खरीदी है और इसकी फोटो भी उन्होंने शेयर की है। ये घड़ी 5 करोड़ रुपये की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
हार्दिक पांड्या
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या ने खरीदी 5 करोड़ रुपये की घड़ी
  • आईपीएल खेलने के लिए मुंबई पहुंचे पांड्या बंधु
  • मुंबई इंडियंस से खेलने वाले हार्दिक पांड्या महंगी चीजों के हैं शौकीन

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बेशक इस समय एक्शन में नहीं हैं लेकिन जल्द ही वो मैदान मे नजर आएंगे। वो और उनके भाई क्रुणाल पांड्या आईपीएल 2021 के दूसरे सत्र के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं। पांड्या बंधु आईपीएल में एक बार फिर मुंंबई इंडियंस के लिए जलवा बिखेरते नजर आएंगे। फिलहाल हार्दिक पांड्या अपने खेल के लिए ना सही लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चर्चे हो रहे हैं। चर्चा की वजह है उनकी नई घड़ी।

हार्दिक पांड्या हमेशा से महंगी चीजों के शौकीन रहे हैं और वो खुद भी इस बात को कई बाहर खुलकर सामने रख चुके हैं। दोनों भाई काफी मेहनत के बाद इतनी ऊंचाइयों तक पहुंचे हैं और अब वे अपनी पसंद की चीजें खरीदने से गुरेज नहीं करते। हार्दिक की महंगी चीजों के कलेक्शन में अब एक और नई चीज का नाम जुड़ गया है, और ये है उनकी नई घड़ी (Wristwatch)। पांड्या ने इस घड़ी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

खबरों के मुताबिक पांड्या की इस नई घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपये है। ये एक दुर्लभ कलेक्शन वाली घड़ी है जिसका नाम है- पेटेक फिलिप नॉटिलस प्लेटिनम 5711 (Patek Philippe Nautilus Platinum 5711), पांड्या की ये नई घड़ी इसलिए इतनी महंगी है क्योंकि एक तो ये पूरी तरह से प्लेटिनम की बनी है, ऊपर से इसमें 32 महंगे हरे एमरल्ड (Emerald) जड़े हुए हैं।

पांड्या बंधु महंगी चीजों के शौकीन हैं, ये कुछ दिन पहले भी सामने आया था जब उन्होंने मुंबई एक 8 BHK फ्लैट खरीदा था जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपये है। फिलहाल हार्दिक पांड्या आईपीएल खेलने के लिए उत्साहित हैं और जमकर इसके लिए मेहनत भी कर रहे हैं।

आईपीएल के जरिए वो टी20 विश्व कप टीम में अपना नाम पक्का करना चाहेंगे, वहीं उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी कोशिश करेंगे कि उनको विश्व कप टीम में एंट्री हासिल हो जाए।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल