लाइव टीवी

हार्दिक पांड्या ने अपना मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड नटराजन को दिया, लिखा भावुक संदेश

Updated Dec 09, 2020 | 00:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hardik Pandya hands award to T Natarajan: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टी20 सीरीज में मिला अपना 'मैन ऑफ द सीरीज' अवॉर्ड टी नटराजन (T Natarajan) को सौंप दिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
हार्दिक पांड्या और टी नटराजन
मुख्य बातें
  • टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया दौरा 2020
  • भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लिखा भावुक संदेश
  • अपना मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड टी नटराजन को सौंपा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवर क्रिकेट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले हार्दिक पांड्या के लिए मंगलवार का दिन खास रहा। उन्हें टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द सीरीज' का अवॉर्ड जीता और भारत ने इस सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया। पांड्या ने इस अवॉर्ड को लेने के बाद इसे पहली बार टीम इंडिया से खेल रहे तेज गेंदबाज टी नटराजन को सौंप दिया।

हार्दिक पांड्या ने अपना 'मैन ऑफ द सीरीज' का अवॉर्ड लेने के बाद इसे युवा भारतीय गेंदबाज टी नटराजन को सौंपा। ये 29 वर्षीय गेंदबाज अपनी पहली टी20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलने उतरा था लेकिन उन्होंने सबका दिल जीता और सीरीज में सर्वाधिक विकेट हासिल किए। नटराजन ने सीरीज के 3 मैचों में 6 विकेट हासिल किए।

पांड्या का भावुक ट्वीट

हार्दिक पांड्या ने नटराजन को मैन ऑफ द सीरीज का सही हकदार समझा और उनको अवॉर्ड सौंपते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ''नटराजन तुम इस सीरीज में शानदार थे। कठिन हालातों में अपनी पहली सीरीज खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया। मेरी तरफ से तुम मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड के हकदार हो। भारतीय टीम को जीत की बधाई।''

भारत ने टी20 सीरीज के तीसरे मैच को 12 रन से गंवा दिया लेकिन पहले दोनों मैच जीतकर भारत पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुका था। अब जहां ऑस्ट्रेलिया ने वनडे सीरीज 2-1 से जीती, वहीं भारत ने टी-20 सीरीज 2-1 से जीती। अब बारी है टेस्ट क्रिकेट की। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच 17 दिसंबर से शुरू होगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल