लाइव टीवी

मैन ऑफ द मैच मिलने से खुश नहीं दिखे हार्दिक पांड्या, इस खिलाड़ी को बताया असली हकदार

Updated Dec 07, 2020 | 00:25 IST

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में नाबाद 42 रन की तूफानी पारी खेली। उन्‍हें इसके लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। हार्दिक ने कहा कि इस सम्‍मान के असली हकदार टी नटराजन हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
हार्दिक पांड्या
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ऑस्‍ट्रेलिया को 6 विकेट से मात दी
  • हार्दिक पांड्या को उम्‍दा पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया
  • पांड्या ने कहा कि इस अवॉर्ड का हकदार टीम इंडिया का यह खिलाड़ी था

सिडनी: विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम के लिए रविवार को दूसर टी20 इंटरनेशनल मैच में हार्दिक पांड्या स्‍टार परफॉर्मर रहे। सीरीज के उद्घाटन मैच में 11 रन से जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया ने मैथ्‍यू वेड के नेतृत्‍व वाली ऑस्‍ट्रेलिया को दूसरे टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में 6 विकेट से मात देकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई। पांड्या ने पारी के आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर लंबा छक्‍का जमाकर भारतीय टीम की जीत पर मुहर लगाई और भारत को कंगारुओं पर ऐतिहासिक जीत दिलाई।

मैच के बाद मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज पांड्या ने ध्‍यान दिलाया कि मेजबान टीम के खिलाफ एक खिलाड़ी ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, जो उनकी बल्‍लेबाजी की चमक के सामने फीका पड़ गया। पांड्या ने जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्‍वर कुमार जैसे दिग्‍गजों की गैरमौजूदगी में टी नटराजन के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की और उन्‍हें जीत का श्रेय दिया। पांड्या को भले ही उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन भारतीय बल्‍लेबाज ने कहा कि इस ट्रॉफी के असली हकदार युवा तेज गेंदबाज होना चाहिए थे।

पांड्या ने दिया विशेष सम्‍मान

पांड्या ने नटराजन के शानदार गेंदबाजी स्‍पेल की तारीफ की और मैच के बाद उनके नाम का विशेष उल्‍लेख किया। मैच के बाद 27 साल के पांड्या ने कहा, 'विशेष उल्‍लेख नटराजन का करना चाहूंगा। मुझे लगा कि वह मैन ऑफ द मैच होगा क्‍योंकि यहां गेंदबाज संघर्ष कर रहे थे, जहां वो बेहद सफल रहे। उनकी गेंदबाजी के दम पर हमने 10-15 रन कम के लक्ष्‍य का पीछा किया, वरना स्थिति कुछ और भी हो सकती थी। नटराजन ने चीजें आसान रखी और मैं उन लोगों को प्राथमिकता देता हूं, जो चीजें मुश्किल नहीं बनाते हैं।'

जहां पांड्या को 22 गेंदों में 42 रन की पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, वहीं तेज गेंदबाज टी नटराजन ने अपने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में 4 ओवर के कोटे में केवल 20 रन खर्च करके 2 विकेट चटकाए और ऑस्‍ट्रेलिया को 200 पार जाने से रोक दिया। मौजूदा भारतीय टीम में सबसे प्रतिभाशाली क्रिकेटरों में से एक नटराजन ने अब तक अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल