लाइव टीवी

GT vs SRH: ''किस्मत नॉकआउट में गच्चा ना दे दे'', आखिरी गेंद पर जीत मिलने के बाद ये क्या बोल गए हार्दिक पांड्या

Updated Apr 28, 2022 | 06:20 IST

Hardik Pandya on GT vs SRH Match: गुजरात टाइटन्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आखिरी गेंद पर मात दी। इस जीत के साथ गजरात की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

Loading ...
हार्दिक पांड्या (तस्वीरा साभार- आईपीएल)
मुख्य बातें
  • इंडियन प्रीमियर लीग 2022
  • गुजरात बनाम हैदराबाद मैच
  • गुजरात को मिली रोमांचक जीत

हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुरात टाइटन्स (जीटी) ने आईपीएल 2022 में कई करीबी मुकाबलों में जीत दर्ज की है। जीटी ने बुधवार को भी एक बेहद रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को 5 विकेट से धूल चटाई। गुजरात को 196 रन का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने अंतिम गेंद पर सिक्स की मदद से हासिल किया। यह विजयी छक्का राशिद खान (11 गेंदों में नाबाद 31) ने लगाया। जीटी को 20वें ओवर में 22 रन चाहिए थे और उसने 25 रन बनाकर विजयी परचम फहराया। राशिद के अलावा ऋद्धिमान साहा (38 गेंदों में 68) और राहुल तेवतिया (21 गेंदों में नाबाद 40) ने शानदार बल्लेबाजी की।

हार्दिक पांड्या ने दिया ये बयान

हैदराबाद को शिकस्त देने के बाद जीटी के कप्तान हार्दिक ने मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं ड्रेसिंग रूम में मजाक करता रहता हूं कि भगवान हमसे कह रहे हैं कि 'तुम लोग अच्छे हो, मैं तुम्हारी मदद करूंगा'। अंतिम पलों में जीत मिलना कई बार हो चुका है और ऐसे में मुझे डर है कि नॉकआउट मैचों में हमारी किस्मत गच्चा ना दे दे। हालांकि, अब तक शानदार रहा है। वहीं, हार्दिक ने खिलाड़ियों के बीच बॉन्डिंग को लेकर कहा कि हम बहुत चिल माहौल रखते हैं और हर कोई आगे बढ़कर जिम्मेदारी निभा रहा है। इसका ज्यादा श्रेय सपोर्ट स्टाफ को जाता है, जिनकी वजह से खिलाड़ियों पर ज्यादा दबाव नहीं है।

हार्दिक ने मैच में क्यों नहीं थामी गेंद?

हार्दिक ने मैच में गेंदबाजी नहीं की, जिससे उनकी फिटनेस सवालों के घेरे में हैं। जीटी के कप्तान ने कहा कि मेरी बॉलिंग को मैनेज करने के सिलसिले में सोच समझकर फैसला किया गया है। यह एक लंबा टूर्नामेंट। जब भी टीम को मेरी जरूरत होगी तो मैं गेंदबाजी करूंगा। मैं जल्दी उत्साहित नहीं होना चाहता। वहीं, हार्दिक ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने वाले साहा की प्रशंसाक की। उन्होंने कहा कि साहा ने  ज़बरदस्त बैटिंग की। उनके पासे काफी अनुभव है। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि वह कुछ मैचों से बाहर रहे। साथ ही हार्दिक ने तेवतिया और राशिद के बारे में कहा कि हम हमेशा उनका समर्थन करते हैं, क्योंकि वो आत्मविश्वास से भरे होते हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल