लाइव टीवी

PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले पाकिस्तानी टीम को बड़ा झटका, कोविड का कहर

Updated Mar 01, 2022 | 21:44 IST

Haris Rauf corona positive: ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा अभी शुरू भी नहीं हुआ और पाकिस्तानी टीम के सामने बड़ा संकट खड़ा हो गया है। टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाकिस्तानी टेस्ट टीम
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया का पाकिस्तान दौरा 2022
  • सीरीज शुरू होने से पहले संकट में मेजबान पाकिस्तानी टीम
  • एक खिलाड़ी कोविड संक्रमित पाया गया, सिर्फ तीन पेसर टीम में शामिल

कोरोना का कहर अभी पूरी तरह से थमा नहीं है और इसका असर रह-रहकर दिखाई जरूर दे रहा है। खेल जगत पर भी इसका प्रभाव आए दिन नजर आ रहा है। ताजा मामला पाकिस्तान क्रिकेट से है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रही घरेलू सीरीज से पहले उनकी टीम को बड़ा झटका लगा है। उनके तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। उनकी जगह युवा गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) को टीम में शामिल किया गया है। अब देखना ये होगा कि उनके संपर्क में आए टीम के अन्य खिलाड़ियों की आगे क्या स्थिति रहती है।

पाकिस्तानी पेसर हारिस रऊफ का कोविड-19 के लिये किया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 मार्च से रावलपिंडी में शुरू हो रही तीन मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में उनका खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

ये भी पढ़िएः एश्टन एगर ने पाकिस्तान में दोस्त को ऑनलाइन धमकी मिलने का आरोप लगाया, पीसीबी को विश्वास नहीं

रऊफ को क्वारंटीन कर दिया गया है। वो इस मैच से टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू कर सकते थे क्योंकि पाकिस्तान ने केवल तीन तेज गेंदबाजों को अपनी टीम में लिया है।

टीम के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हारिस का टेस्ट पॉजिटिव आया है और वो पृथकवास पर हैं। टेस्ट मैच तीन दिन में शुरू होना है ऐसे में पूरी संभावना है कि वह चार मार्च से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिये उपलब्ध नहीं हो पाएंगे।’’

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल