लाइव टीवी

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अब उठाया ये कदम, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Updated Feb 02, 2021 | 19:11 IST

Mohammed Shami and Hasin Jahan controversy: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कुछ अजीब कर दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
Mohammed Shami and Hasin Jahan (Instagram)

टीम इंडिया के अनुभवी पेसर मोहम्मद शमी जितना मैदान के अदंर अपने प्रदर्शन के आधार पर सुर्खियों में रहे हैं, उतना ही वो मैदान के बाहर भी चर्चा में रहते आए हैं। मैदान के बाहर वो जिस कारण चर्चा में रहे हैं, वो हैं उनकी पत्नी हसीन जहां। दोनों के बीच हुआ विवाद पूरे देश के सामने आया था और मामला अदालत तक जा पहुंचा था। इसी बीच अब हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कुछ ऐसा किया है जो नया विवाद बन सकता है।

दरअसल, हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की तस्वीर पोस्ट की है लेकिन यहां उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने अपनी बेटी के नाम से पिता का नाम (Surname) हटा दिया है। उन्होंने अपने सरनेम के साथ अपनी बेटी का नाम लिखा है। उन्होंने लिखा- 'आयरा जहां'।

गौरतलब है कि हसीन जहां ने जब कुछ साल पहले पहली बार शमी पर घरेलू हिंसा और बाहर अफेयर होने के गंभीर आरोप लगाए थे, तब बीसीसीआई ने भी शमी से किनारा कर लिया था। इसके बाद हसीन जहां की शिकायत के आधार पर मोहम्मद शमी पर पश्चिम बंगाल में एफआईआर भी दर्ज हुई थी।

विवाद के ठंडा होने के बाद शमी का करियर तो पटरी पर लौट आया और बीसीसीआई ने उनको वापस अनुबंध सूची में शामिल कर लिया। उसके बाद उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई बार यादगार प्रदर्शन भी किया जिसमें विश्व कप में हैट्रिक भी शामिल रही। फिलहाल शमी चोटिल होने के कारण टीम का हिस्सा नहीं हैं। इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में भी वो भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल