लाइव टीवी

टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़

Updated Nov 07, 2021 | 21:35 IST

अफगानिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के साथ ही टी20 वर्ल्ड कप से टीम इंडिया भी सुपर-12 दौर में अपना आखिरी मैच खेलने से पहले बाहर हो गई। इसके बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई।

Loading ...
विराट कोहली
मुख्य बातें
  • भारतीय टीम के लिए भारी पड़ गई पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ हार
  • अफगानिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम हुई टी20 वर्ल्ड कप से बाहर
  • आखिरी मैच खेलने से पहले ही टीम इंडिया का कट गया टी20 वर्ल्ड कप से पत्ता

दुबई: भारतीय क्रिकेट टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने का सपना रविवार को अफगानिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से हार के साथ ही टूट गया। भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार के साथ शुरुआत की थी। शुरुआती दो मैच में ही भारतीय टीम के लिए वर्ल्ड कप तकरीबन खत्म हो गया था। भारतीय टीम अपनी किस्मत अफगानिस्तान के हाथों में तलाश रही थी लेकिन रविवार को उसके हाथ अंत में मायूसी ही लगी। अफगानिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के सामने केवल जीत के लिए 125 रन का लक्ष्य रख सकी जिसे उसने 11 गेंद और 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

भारतीय टीम अपना आखिरी मुकाबला खेलने से पहले ही टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई। ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। क्या आम क्या खास हर कोई अपने-अपने तरीके से टीम इंडिया के टूर्नामेंट के पहले ही दौर में बाहर होने पर चुटकी ले रहा है। आईए कुछ रोचक पोस्ट और मीम्स पर नजर डालते हैं। 

भारतीय टीम को सोमवार को नामीबिया के खिलाफ अपना अंतिम मैच खेलना है। यह मैच अब केवल औपचारिकता रह गया है। यह विराट कोहली का भी बतौर भारतीय टी20 कप्तान आखिरी मैच होगा। 

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल